A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Best Gift For Karwa Chauth: करवाचौथ पर गिफ्ट के लिए जिद कर रही है बीवी तो, ये चीजें देकर कर दें खुश

Best Gift For Karwa Chauth: करवाचौथ पर गिफ्ट के लिए जिद कर रही है बीवी तो, ये चीजें देकर कर दें खुश

Karwa Chauth Gift Option: करवा चौथ पर महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं। अब कोई दिनभर आपके लिए बिना खाए-पीए व्रत करे तो गिफ्ट देना तो बनता है। अगर आप गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं तो हम करवा चौथ के लिए बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन बता रहें हैं।

Gift For Karwa chauth- India TV Hindi Image Source : FREEPIK करवा चौथ के लिए गिफ्ट

Best Gift For Wife: करवा चौथ पर सुहागिन महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं। निर्जला व्रत में शाम होते-होते पत्नियों के चेहरे की चमक फीकी पड़ने लगती है। अगर आप चाहें तो अपनी पत्नी के चेहरे की चमक को पल भर में वापस ला सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि आप करवा चौथ पर अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कोई खूबसूरत गिफ्ट लेकर घर जाएं। आप उनकी पसंद की कोई चीज लेकर जा सकते हैं, जिसे देखते ही उनके चेहरे पर चमक वापस आ जाए। अब साल में एक गिफ्ट तो उनके लिए बनता है जो पूरी जिंदगी आपके घर-परिवार को संवारने में लगा देती हैं। अगर आपको कोई गिफ्ट समझ नहीं आ रहा है तो हम आपको कुछ अच्छे गिफ्ट ऑप्शन दे रहे हैं। आइये जानते हैं करवा चौथ के लिए बेस्ट गिफ्ट।

स्मार्ट वॉच

Image Source : FreepikSmart Watch

करवा चौथ पर अपनी वाइफ को आप कोई खूबसूरत सी स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते है। इससे आप उनकी फिटनेस और सेहत का भी ख्याल रख सकते हैं। स्मार्ट वॉच देखने में स्टाइलिश लगती हैं इनकी कई रेंज मार्केट में आपको मिल जाएंगी। 2 हजार से लेकर आप एप्पल की स्मार्ट वॉच तक कुछ भी गिफ्ट कर सकते हैं। 

ज्वैलरी

Image Source : FreepikJewellery

महिलाओं की ऑल टाइम फेवरेट चीज होती है ज्वैलरी। अगर अपनी वाइफ को इंप्रेस करना है तो उसके लिए कोई ज्वैलरी खरीदकर ले जाएं। आप चाहें तो गोल्ड, सिल्वर या डायमंड ज्वैलरी खरीद सकते हैं। कोई रिंग, कड़ा या फिर चेन खरीदकर ले जाएं। ये पक्का है कि आपकी पत्नी इस गिफ्ट को देखते ही खुश हो जाएगी।

ड्रेस

Image Source : FreepikDress

अगर आपका बजट थोड़ा कम है और सस्ते में निपटाना चाहते हैं तो आप उनके लिए कोई ड्रेस खरीदकर ले जाएं। मॉल से कोई स्मार्ट ड्रेस, सूट या वन पीस खरीदकर ले जाएं। इस गिफ्ट से भी महिलाएं खुश हो जाती हैं। सच कहूं तो गिफ्ट क्या है से ज्यादा उन्हें इस बात की खुशी होती है कि उनके लिए किसी ने थोड़ा सोचा और समय निकाला।

फोन

Image Source : FreepikPhone

करवा चौथ पर गिफ्ट करने का एक और बेहतरीन ऑप्शन है मोबाइल फोन, जो आजकल हर किसी की जरूरत और स्टेटस बन गया है। अगर आपकी वाइफ का फोन पुराना हो गया है तो करवा चौथ पर उन्हें नया फोन गिफ्ट कर दें। अगर आपकी वाइफ एंड्रॉयड फोन चलाती हैं तो उन्हें iPhone गिफ्ट कर सकते हैं। ये उनके काम भी आएगा और गिफ्ट भी मिल जाएगा।

फ्लावर और चॉकलेट

Image Source : FreepikFlower

अगर आपके पास गिफ्ट खरीदने का समय नहीं है तो पत्नी के लिए खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता और एक बड़ी सी चॉकलेट लेकर जरूर जाएं। फूलों की खुशबू आपके जीवन को खुशियों और प्यार की महक से भर देगी और चॉकलेट रिश्ते में मिठास लेकर आएगी। आप चाहें तो कोई गिफ्ट हैंपर भी खरीद सकते हैं।  

 

 

Latest Lifestyle News