A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Holi 2023: इस तरह के खास मैसेज को भेजकर परिवार-दोस्तों को भेजें होली की मुबारकबाद

Holi 2023: इस तरह के खास मैसेज को भेजकर परिवार-दोस्तों को भेजें होली की मुबारकबाद

Holi 2023: अपने परिवार, दोस्तों और खास लोगों को आप होली पर प्यार भरे मैसेज कर उन्हें शुभकामनाएं दे सकते हैं। इस तरह आप उनसे दूर होकर भी उनके पास रहेंगे

HOLI 2023- India TV Hindi Image Source : INDIA TV HOLI 2023

हर साल फाल्गुन मास की पूर्णिमा के दिन होली मनाई जाती है। इस बार 8 मार्च को होली का पावन त्यौहार मनाया जा रहा है। दिन पूरा देश गुलाल-अबीर और रंग में सराबोर रहता है। हर कोई एक-दूसरे पर प्यार के रंग बरसाते हैं। होली के रंगों को प्रेम का प्रतीक भी माना जाता है। कृष्ण नगरी मथुरा में धूमधाम तरीके से होली का पर्व मनाया जाता है। कृष्ण-राधा के प्रेम में रंगने के लिए और ब्रज की होली के साक्षी बनने के लिए दूर-दूर से भक्त यहां आते हैं। होली में भगवान नारायण और महादेव की भी पूजा का विधान है। अगर आप इस होली अपनों से दूर किसी और शहर में हैं तो शुभ संदेशों के जरिए उन्हें होली की शुभकामनाएं भेज सकते हैं। इन मैसेजस के जरीए होली के मौके पर आप अपनों के बीच रह सकते हैं।

रंगों की वर्षा, गुलाल की फुहार, सूरज की किरणें, खुशियों की बौछार चन्दन की खुशबु, अपनों का प्यार मुबारक हो आपको होली का त्यौहार, होली की हार्दिक शुभकामनाएं

Image Source : INDIA TVHOLI 2023

होली के खूबसूरत रंगों की तरह, आपको और आपके पूरे परिवार को, हमारी तरफ से बहुत-बहुत रंगों भरी उमंगो भरी शुभकामनाएं।

 Image Source : INDIA TVHOLI 2023

मथुरा की खुशबू,गोकुल का हार, वृन्दावन की सुगंध, बरसाने का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार!

Image Source : INDIA TVHOLI 2023

लाल गुलाबी रंग है, झूम रहा संसार, सूरज की किरण, खुशियों की बहार, चांद की चांदनी अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्योहार।

Image Source : INDIA TVHOLI 2023

राधा का रंग और कान्हा की पिचकारी प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी ये रंग न जाने कोई जात ना कोई बोली मुबारक हो आपको रंगों भरी होली!

Image Source : INDIA TVHOLI 2023
 
मक्के की रोटी नींबू का अचार सूरज की किरणें खुशियों की बहार, चाँद की चाँदनी अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्योहार।

Image Source : INDIA TVHOLI 2023
 
प्यार के रंग से भरो पिचकारी स्नेह के रंग से रंग दो दुनिया सारी ये रंग न जाने न कोई जात न बोली सबको हो मुबारक हैप्पी होली! होली की शुभकामनाएं !

Latest Lifestyle News