A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Valentine's Day पर गिफ्ट लाना भूल जाएं, तो इन 5 तरीकों से भी लव पार्टनर को कर सकते हैं खुश

Valentine's Day पर गिफ्ट लाना भूल जाएं, तो इन 5 तरीकों से भी लव पार्टनर को कर सकते हैं खुश

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को कुछ स्पेशल जरूर फील करवाएं। ज्यादातर लोग एक दूसरे को गुलाब और कुछ गिफ्ट देते हैं। अगर आप गिफ्ट लाना भूल जाएं तो इन चीजों से भी लव पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

Valentine Day - India TV Hindi Image Source : FREEPIK वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे यानि प्यार का त्योहार, एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का त्योहार। हालांकि कुछ लोगों को लगता है कि वो अपने पार्टनर को हर रोज प्यार करते हैं, तो फिर वैलेंटाइन डे वाले दिन का क्या मतलब। ऐसे लोगों के लिए ये समझना जरूरी है कि वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने पार्टनर को कुछ खास फील करें। उन्हें डेट पर ले जाएं। कोई खूबसूरत गिफ्ट दें। उनके लिए कुछ स्पेशल फीलिंग बयां करें। अपने प्यार की पुरानी यादों को जिंदा करें। अगर आप ऑफिस और काम के चक्कर में गिफ्ट लाना भूल जाएं तो इन तरीकों से भी अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं।

रोमांटिक गाना गाएं- अगर आप गिफ्ट लाना भूल जाएं तो अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उनकी बाहों में बाहें डालकर कोई रोमांटिक गाना सुनाएं। कोई ऐसा गाना सोच लें जिसे आप अपने प्यार के लिए डेडीकेट करना चाहते हैं। इससे पार्टनर का गुस्सा दूर हो जाएगा और वो भी आपके साथ प्यार में खोएंगे।

Image Source : FreepikValentine Day Gift

लव लेटर लिखें- भले ही ये सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन आज भी लव लेटर का अलग ही क्रेज है। अगर आप पार्टनर के लिए गिफ्ट लाना भूल गए हैं तो उन्हें एक प्यारा सा लव लेटर और एक गुलाब का फूल देकर अपने प्यार को एक्सप्रेस करें। 

Image Source : FreepikValentine Day Dinner

पसंदीदा भोजन बनाएं- पार्टनर को खुश करने के लिए आप उनकी पसंद का भोजन बनाएं। अगर पति ऑफिस गए हैं तो डिनर में उनकी पसंद का खाना बनाएं। अगर आपकी पत्नी घर पर है तो आप उनके लिए उनकी फेवरेट डिश खरीदकर ले जाएं या फिर जाकर खुद अपने हाथों से बनाकर खिलाएं।

Image Source : FreepikValentine Special

रोमांटिक डिनर प्लान करे- वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट लाना भूल गए हैं तो अभी भी देर नहीं हुई। अपने पार्टनर को रोमांटिक डिनर डेट पर लेकर जाएं। एक दूसरे के साथ खाना खाएं और प्यार भरी बातें करें। इससे गिफ्ट देने की फॉर्मेलिटी खत्म हो जाएगी।

Image Source : FreepikValentine Day Surprise

पुरानी यादों को ताजा करें- इस वैलेंटाइन गिफ्ट नहीं लाए तो कई बात नहीं एक दूसरे के साथ प्यार भरी यादों को ताजा करें। शादी की एल्बम और वीडियो देखें। अपने हनीमून की फोटो देखें। उस दिन के खास पलों को याद करें और प्यार भरी यादों के जिंदा करें।

Valentine's Day 2024: पार्टनर को दें सरप्राइज, वैलेंटाइन डे पर घर में बनाएं रेड वेलवेट केक

Latest Lifestyle News