A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर किसी और से नहीं अपने PM Modi से चुराएं ड्रेसिंग स्टाइल, 26 जनवरी पर बसंती पगड़ी ने फिर जीता लोगों का दिल

किसी और से नहीं अपने PM Modi से चुराएं ड्रेसिंग स्टाइल, 26 जनवरी पर बसंती पगड़ी ने फिर जीता लोगों का दिल

Narendra modi dressing style: चाहे सीमा पर जवानों से मिलना हो या फिर काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन, प्रधान मंत्री मोदी की ड्रेसिंग स्टाइल उन्हें दुनिया के कुछ सबसे स्टाइलिश पीएम में से एक बनाती है।

PM_Modi_On_26_January_2023- India TV Hindi Image Source : TWITTER PM_Modi_On_26_January_2023

Narendra Modi dressing style: दुनियाभर में तमाम प्रकार के एक्टर और फिल्मी सितारे हैं जिनकी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लोगों में चर्चा रहती है। लेकिन, हमारे पीएम मोदी (PM Modi) इन सितारों से ड्रेसिंग सेंस के मामले में बिलकुल भी कम नहीं हैं। जी हां, भारत समेत दुनियाभर में पीएम मोदी की ड्रेसिंग स्टाइल की तारीफ की जाती है। विश्व के तमाम बड़े नेताओं में वे अपनी ड्रेसिंग सेंस और पर्सनालिटी के कारण अलग से जाने जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज भी हुआ। आज 26 जनवरी और बसंत पंचमी के अवसर पर पीएम मोदी बेहद खूबसूरत नजर आएं। तमाम लोगों और कैमरे की नजर उनके सिर पर बंधी बसंती पगड़ी पर थी, जिनमें वो सारे रंग थे जिसके लिए हमारा भारत जाना जाता है। तो, आइए पीएम मोदी की ड्रेसिंग स्टाइल से लेते हैं कुछ खास टिप्स (Pm Modi dressing style)

1. पीएम मोदी मौके के हिसाब से चुनते हैं अपना ड्रेस

आपने देखा होगा कि पीएम मोदी मौके के हिसाब से अपने कपड़ों का चुनाव करते हैं। वे कश्मीर में सेना से मिलने जाते हैं तो उनकी इंडियन आर्मी की ड्रेस में नजर आते हैं तो, वाइल्ड लाइफ सेंचुरी जाते हैं तो कैजुअल कपड़ों में नजर आते हैं।

Image Source : ANIPM_Modi_with_indian_army

2. हर पोषाक द्वारा स्थानीय जनता से जुड़ते हैं

इसी तरह पीएम मोदी जब असम जाते हैं तो स्थानीय पोषाकों में नजर आते हैं। तो, कभी हिमाचल और पहाड़ी राज्यों में जाने पर उनकी पोषक बिल्कुल वहां के लोगों जैसी हो जाती है। इस तरह वे हर पोषाकों द्वारा स्थानीय जनता से जुड़ते हैं। 

Image Source : TwitterPM_Modi_in_kedarnath

3. वेस्टर्न में भी दिखते हैं कमाल

जब पीएम कभी बाहरी देशों के दौरे पर जाते हैं तो वे सिर्फ अपना नेहरू जैकेट ही नहीं पहनते बल्कि, कोट पैंट के साथ फॉर्मल सूट में भी नजर आते हैं। देखने वाली बात ये है कि पीएम मोदी इस में भी उम्दा लगते हैं। 

Image Source : TwitterPM_Modi_in_Western

4. काशी हो या केरल, कपड़ों में दिखती है संस्कृति

काशी हो या केरल, पीएम मोदी भारत के किसी भी राज्य या वहां के धार्मिक स्थलों पर जाएं, उनके कपड़ों में संस्कृति नजर आती है। यह भी एक कारण है कि वे एक दमदार पर्सनालिटी के साथ सबका दिल जीत लेते हैं। 

Image Source : TwitterPM_Modi_in_cultural

5. त्योहार हो या जनसभा, नजर आते हैं सबसे अलग

त्योहार हो या जनसभा, पीएम मोदी इनके महत्व को समझते हुए कपड़ों का चुनाव करते हैं। ये रंग उन्हें न सिर्फ एक दमदार पर्सनालिटी बनाती है बल्कि, इस बात का भी सूचक है कि वो भारत के तमाम राज्य, रंग, जाति विशेष, संप्रदाय त्योहार और भारतीय संस्कारों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Image Source : TwitterPM_Modi_in_jansabha

Latest Lifestyle News