A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ आमिर खान की बेटी इरा खान का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आमिर खान की बेटी इरा खान का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं।

<p>इरा खान</p>- India TV Hindi इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं।  हाल ही में इरा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में इरा वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर यह बात तो साफ हो गई है कि बेटी पिता आमिर की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। जहां तक वीडियो की बात करें तो इरा इसमें काफी अलग एक्सरसाइज करते हुए दिख रही हैं। इस वर्कआउट विडियो में इरा डंडे से लटकी हुई दिख रही हैं और उनके सामने किसी ने एक डंडा पकड़ रखा है, जिसे वह उनके इर्द-गिर्द घुमा रहा।

इस वीडियो में यह भी साफ दिख रहा है कि इरा एक्सरसाइज करते हुए नीचे गिर जाती है। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री से दूर लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं इरा। बता दें कि कुछ समय पहले इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसको लेकर वह काफी चर्चा में भी। इरा के कथित ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी हैं।

इरा ने वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, 'मैं तुम्हारे साथ डांस करना चाहती हूं।' इसके साथ उन्होंने @mishaalkirpalani को इस मैसेज में टैग भी किया। विडियो में 'I Wanna dance with you' गाना बैकग्राउंड में बजता सुनाई दे रहा है। बता दें कि आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं इरा और इनके एक भाई भी हैं जिनका जुनैद है।

ये भी पढ़ें:

Birthday Special: रणबीर के चेहरे पर लगी चोट की वजह उनकी बचपन की शैतानियां हैं, जानिए चार्मिंग एक्टर के अनसुने किस्से

Birthday Special: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के ये गाने आज भी कानों में घोलते हैं शहद

Gandhi Jayanti Special: महात्मा गांधी पर बनी इन 10 फिल्मों में ये कलाकार बने हैं बापू 

Latest Lifestyle News