A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ #HumFitTohIndiaFit: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के चैलेंज के जवाब में यह वीडियो किया शेयर

#HumFitTohIndiaFit: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के चैलेंज के जवाब में यह वीडियो किया शेयर

केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। और धीरे-धीरे इससे सभी स्टार जुड़ते चले जा रहे हैं। आज इस खास मौके पर हम आपको सेलेब्स की फिटनेस के कई ऐसे राज बताएंगे जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं और फिट रह सकते हैं।

<p>anushka sharma</p>- India TV Hindi anushka sharma

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। और धीरे-धीरे इससे सभी स्टार जुड़ते चले जा रहे हैं। आज इस खास मौके पर हम आपको सेलेब्स की फिटनेस के कई ऐसे राज बताएंगे जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं और फिट रह सकते हैं।

आपको बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए 'हम फिट तो इंडिया फिट' का नारा दिया और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, बॉलीवुड एक्टर ऋितिक रौशन और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को नॉमिनेट किया था।

विराट ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और फिर पीएम मोदी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को ये चैलेंज दिया था। अब अनुष्का ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। अनुष्का ने इसके साथ ही वरुण धवन और दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल को ये चैलेंज दिया है।

Latest Lifestyle News