A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ हैप्पी बर्थ डे: खुद को फिट रखने के लिए सुष्मिता सेन इस तरह करती हैं वर्कआउट, आप भी करें फॉलो

हैप्पी बर्थ डे: खुद को फिट रखने के लिए सुष्मिता सेन इस तरह करती हैं वर्कआउट, आप भी करें फॉलो

हैप्पी बर्थडे सुष्मिता सेना: सुष्मिता सेन आज अपना 43 वां बर्थडे मना रही हैं। और इस खास मौके पर हम आपको बताएंगे उनके फिट और खूबसूरती का राज।

<p>सुष्मिता सेन</p>- India TV Hindi सुष्मिता सेन

नई दिल्ली: हैप्पी बर्थडे सुष्मिता सेना: सुष्मिता सेन आज अपना 43 वां बर्थडे मना रही हैं। और इस खास मौके पर हम आपको बताएंगे उनके फिट और खूबसूरती का राज। इस उम्र में भी सुष्मिता के फैंशन और फिटनेस 16 साल की लड़कियों को टक्कर देती है। सिर्फ इतना ही नहीं सुष्मिता आए दिन अपनी फिटनेस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती  हैं।

सुष्मिता रनिंग, कार्डियो और एरियल एक्सरसाइज करती हैं। इसके अलावा वे योगा, स्विमिंग और डांस के जरिए भी खुद को फिट रखती हैं। अपनी डाइट का ध्यान रखने वालीं सुष्मिता एक्सरसाइज के साथ सुबह की शुरुआत फ्रूट्स खाकर और गर्म पानी पीकर करती हैं।

ब्रेकफास्ट में वे दो टोस्ट और अंडे खाती हैं। ब्रेकफास्ट करने के दो घंटे बाद वे फ्रूट्स खाती हैं। लंच में वे काली दाल, हरी सब्जी, फिश चावल और दो रोटी खाती हैं। 

शाम को सुष्मिता बिस्किट और वेजीटेबल सूप पीती हैं। डिनर में वे दाल, रायता, रोटी और अंडे खाती हैं।

खास बात ये है कि सुष्मिता दिनभर में करीब 14 गिलास पानी पीती हैं और वे मीठा बिल्कुल भी नहीं खाती हैं।

बता दें कि यह बर्थडे सुष्मिता के लिए बहुत ही खास है क्योंकि इस बर्थडे पर उनके साथ हैं उनके लव ऑफ लाइफ रोहमन शॉल। रोहमन शॉल ने सुष्मिता के बर्थडे पर इस खास अंदाज में विश किया है। उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थडे जान। मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं है लेकिन मेरे तरफ से ढेर सारा प्यार। आगे रोहमन लिखते है कि ''आई लव यू, हमेशा''

Latest Lifestyle News