A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ जानिए क्या है 'एजुस्पर्मिया', इन घरेलू उपाय से पाएं निजात

जानिए क्या है 'एजुस्पर्मिया', इन घरेलू उपाय से पाएं निजात

होम्योपैथिक चिकित्सक की मानें तो जिस तरह पोषक तत्वों की कमी को सप्लीमेंट से दूर की जाती है। जानिए क्या है ये समस्या और बचने के घरेलू उपाय.

chocolet

कैसे बढ़ाए सेक्स क्षमता
यह साबित किया जा चुका है कि प्यार करना उन कुछ चीज़ों में से एक है जिनके बारे में इंसान सबसे ज्यादा सोचता है, लेकिन बिजी लाइफस्टाइल के कारण वाइफ के साथ समय बीताने तक का मौका नहीं मिलता है। अगर मिलता भी है, तो वह दिन भर की थकान और मानसिक तनाव के चलते इस बारे में दिलचस्पी नहीं दिखा पाते। तो अगर आप भी उन नौजवानों में से हैं जो कुछ ऐसी चीज़ों की तलाश में हैं जो उनके इन मुश्किल से मिलने वाले खूबसूरत लम्हों में रंग भर दे तो परेशान न हों। क्योंकि यह चमत्कारी जड़ीबूटियां आपकी किचन में ही हैं। जिससे आप इस समस्या से बच सकते है।

चॉकलेट: चॉकलेट खाना किसे पसंद नहीं होती है, लेकिन आपकी सेक्स क्षमता को बढ़ाने में भी मददगार है। डार्क चॉकलेट में कुछ ऐसे केमिकल होते हैं जो न सिर्फ आपके तनाव को कम करते हैं बल्कि आपके एक्साइटमेंट को बढ़ाने का भी काम करते हैं।

वैनीला: वैनीला उन कुछ चीज़ों में से एक है जिसकी बस खुशबू ही आपकी प्रेमिका के मूड को खुशगवार बनाने के लिए काफी है। इसकी प्यारी खुशबू आपकी थकान को कम करके आपको रोमेंटिक मूड में लाने में मदद करती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News