A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ अजय देवगन की साली तनीषा अपनी फिटनेस को लेकर हो रही हैं ट्रोल, यूजर ने कहा- टीबी की मरीज

अजय देवगन की साली तनीषा अपनी फिटनेस को लेकर हो रही हैं ट्रोल, यूजर ने कहा- टीबी की मरीज

काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा ने हाल में ही एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वह काफी फिट और पतली नजर आ रही थी। जिससे वह काफी ट्रोल हुई।

<p>Tanisha Mukherjee</p>- India TV Hindi Tanisha Mukherjee

नई दिल्ली:  कुछ दिनों रहले ही करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। वह फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के सिंगापुर फैशन शो की शो-स्टॉपर थी। जिसमें वह काफी पतली दिख रही थी। जिसके कारण लोगों ने उन्हें कुछ खाने की सलाह दी थी। हाल में ही इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है वह है तनीषा मुखर्जी का। काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा ने हाल में ही एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वह काफी फिट और पतली नजर आ रही थी। जिससे वह काफी ट्रोल हुई।

आपको बता दें कि मनीषा ने नेट का टॉप पहना हुआ था और साथ में बिकनी पहनी हुई थी। एक व्यक्ति तो यहा तक कह दिया कि आप बहुत ज्यादा स्किनी लग रही है, मानो टीबी की मरीज हो। वहीं दूसरे शख्स ने कहा कि प्लीज इतना स्लिम न हो, बस फिट रहे। वहीं एक यूजर ने कहा कि यह दूसरी कंकाल सामने आया।

Tanisha Mukherjee

तनीषा खुद को ऐसे रखती है फिट
तनीषा को यह लुक पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। जिस तस्वीर का इतना मजाक बनाया जा रहा है। उसके पीछे तनीषा से घंटो जिम में पसीना बहाया है।

तनीषा से काफी फोटो अपने वर्कआउट के भी डाले है। जिसको देखकर लगता है कि उन्होंने इस छरछरी काया पाने के लिए कितनी मेहनत की है।

आपको बता दें कि तनीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे पिछली बार कलर्स के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में गेस्ट बनकर आई थीं। इससे पहले वह फिल्म  'नील एंड निकी' में भी जमकर एक्सपोज कर चुकी हैं।

Latest Lifestyle News