A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ बिपाशा बसु के जैसा वर्कआउट शायद ही किसी दूसरी हिरोइन के बस की बात, नहीं विश्वास तो आप खुद देखें वीडियो

बिपाशा बसु के जैसा वर्कआउट शायद ही किसी दूसरी हिरोइन के बस की बात, नहीं विश्वास तो आप खुद देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु आए दिन अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण और बिपाशा साथ में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

<p>bipasha basu </p>- India TV Hindi bipasha basu 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु आए दिन अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण और बिपाशा साथ में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

बिपाशा बसु फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं और दूसरों को प्रेरित करने के लिए बिपाशा फिटनेस डीवीडी भी जारी कर चुकी हैं। वैसे भी बिपाशा समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी वर्कआउट वीडियो डालती रही हैं जो काफी पॉपुलर होते हैं।

https://www.instagram.com/p/BdYIu1yACX6/?taken-by=iamksgofficial

​ जब से उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है, उनकी फिटनेस को लेकर दीवानगी और बढ़ गई है। अकसर दोनों को अलग-अलग तरीके से वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वर्कआउट का एक वीडियो डाला है, जिसमें वे ऐसी कसरतें कर रही हैं जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे।

Latest Lifestyle News