A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ 'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा काफी समय तक इस बीमारी से जूझ रहीं थी, किया खुलासा

'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा काफी समय तक इस बीमारी से जूझ रहीं थी, किया खुलासा

आयुष्मान खुराना और नुसरत बरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही हैं।

<p>नुसरत भरूचा-...- India TV Hindi नुसरत भरूचा- आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना और नुसरत बरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही हैं। वहीं इस फिल्म की वजह से इसके स्टार कास्ट काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।  इस फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर खास सुर्खियों में है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने बताया था कि करियर की शुरुआती दौर में वह ड्रिपेशन की शिकार हो गई थी। 

'प्यार का पंचनामा' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' में दोनों स्टार को साथ देखना लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।। साल 2006 में फिल्म 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं नुसरत अभी तक कुछ ही फिल्मों में ही नजर आ चुकी हैं। नुसरत ने हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया था की उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब वो डिप्रेशन की शिकार हो गई थई।

नुसरत ने बताया 'बतौर एक एक्टर, एक परफॉर्मर के तौर पर मैंने अपना विश्वास खो दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं मैंने विश्वास खो दिया था कि अब मैं एक्टिंग कर पाउंगी। बहुत खालीपन था, बहुत कुछ ऐसी चीजें थीं जिनका मुझे ही पता नहीं था।'

जब नुसरत से पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता को पता था कि वो डिप्रेशन में हैं? नुसरत ने बताया कि 'बिल्कुल, उन्हें पता था कि मैं परेशान हूं। मैं पूरी रात रोती रहती थी, मुझे नींद तक नही आती थी। मेरे परिवार वालों ने ही मुझे हिम्मत दी कि हार मत मानों। अगर उनका साथ नहीं होता तो शायद मैं अपने शहर वापस लौट जाती। बता दें कि नुसरत ही नहीं इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी अपने बारे में खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं।

बता दें कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हो चुकी है। राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा नुसरत भरूचा अपनी अगली फिल्म 'तुर्रम खां' में काफी बिजी हैं। हंसल मेहता की इस फिल्म में वह अभिनेता राजकुमार राव के अपोजिट स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म को लव रंजन और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'तुर्रम खां' 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Congo Fever: जानलेवा कांगो फीवर से जोधपुर में 2 की मौत, जानें कांगो बुखार क्या है, लक्षण और बचाव

आलिया भट्ट 70 किलो डेडलिफ्ट के साथ वर्कआउट करती आईं नजर, वीडियो देखते फैंस हो गए हैरान

Latest Lifestyle News