A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो किया शेयर

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो किया शेयर

43 साल की शिल्पा शेट्टी इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। इन दिनों शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है इस वीडियो में शिल्पा पति राज कुंद्रा के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

<p>शिल्पा शेट्टी- राज...- India TV Hindi शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा

नई दिल्ली: 43 साल की शिल्पा शेट्टी इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। इन दिनों शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है इस वीडियो में शिल्पा पति राज कुंद्रा के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शिल्पा ने शेयर करते हुए लिखा कि 'फैमिली वर्कआउट टूगेदर, फिट टूगेदर'। सिर्फ इतना ही नहीं शिल्पा आगे कहती हैं कि राज कुंद्रा मुझे आप पर गर्व है कि वह अपने आप को लगातार फिट और हेल्दी बनाए हुए हैं। शिल्पा यह भी लिखती हैं कि एक अच्छा रिश्ता वहीं है जिसमें आप किसी भी परिस्थिती में एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं।

शिल्पा और राज की वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा के सामने एक्सरसाइज कर रहे हैं और शिल्पा उन्हें इनकरेज करती नजर आ रही हैं। राज ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि शिल्पा ने जिम को ही अपना परमानेंट रेसिडेंस बना लिया है। सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का वर्कआउट वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी कहां चुप बैठने वाले हैं। एक शख्स ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया- शिल्पा शेट्टी का हसबैंड होने की कीमत चुका रहे हैं राज कुंद्रा। वहीं एक और यूजर ने लिखा- अगर शिल्पा शेट्टी जैसी बीवी हो तो बंदा सेल्फ मोटिवेटेड रहता है।

ये भी पढ़ें:

इम्यून सिस्टम को बूस्ट करने के लिए करें इन ड्रिंक्स का सेवन

पैनिक अटैक आने पर तुरंत करें इन चीजों का सेवन, जानें इसके लक्षण

सावधान! हर साल 3 में से 1 महिला हो रही है इस हार्ट संबंधी बीमारियों के कारण मौत

Latest Lifestyle News