A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने बताया, कैसे 5 मिनट में बनाएं 6 पैक एब्‍स, वीडियो वायरल

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने बताया, कैसे 5 मिनट में बनाएं 6 पैक एब्‍स, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में हैं। ऐसे में जाह्नवी कपूर का बर्थडे उनके और परिवार के चेहरे पर मुस्कान दे गया। जानिए इस वीडियों में कैसे जाह्नवी बता रही है 6 पैक एब्स बनाना...

jhanvi kapoor- India TV Hindi jhanvi kapoor

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में हैं। ऐसे में जाह्नवी कपूर का बर्थडे उनके और परिवार के चेहरे पर मुस्कान दे गया। कपूर बेटियों ने मिलकर जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी सौतेली बहन अंशुला भी साथ नजर आईं। इतना ही नहीं अर्जुन और अंशुला ने अपने घर पर एक डिनर भी प्लान किया था, जहां सारा कपूर परिवार नजर आया। इस खास मौके पर जाह्नवी को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब विश किया। हाल में ही जाह्नवी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वहीं दूसरी ओर जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इतना ही नहीं इसका स्टाइल हर किसी को बहुत ही भी रहा है। वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी पसीना बहा रही हैं।

कुछ दिनों पहले जाह्नवी कूर का एक वीडियों काफी वायरल हो रहा था। जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ 5 मिनट में 6 पैक एब्स बनाने के टिप्स दे रही हैं। जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा था।

जाह्नवी के वर्कआउट के वीडियों काफी वायरल होते रहते है। उनके जिम के वीडियो देखकर लगता है कि वह एक्सरसाइज के साथ खूब मस्ती भी करती है। जहां एक वीडियों में वह मस्ती करती भी नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरे वीडियों में 6 पैक एब्स के 5 एक्सरसाइज बताई। इन एक्सरसाइज में जाह्नवी ने बताया सबसे पहले 30 सेकंड में प्लांक्स, 30 सेकंड टीजर करना बताया। इसके बाद अगले वर्कआउट में नी एब्स और क्रास क्रेचेज के बारें में बताया। इसके साथ वह पूरी मस्ती के मूड में है।  

Latest Lifestyle News