A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ सुष्मिता सेन की बैक मसल्स की ये तस्वीर हो रही है काफी वायरल, जानिए इसकी वजह

सुष्मिता सेन की बैक मसल्स की ये तस्वीर हो रही है काफी वायरल, जानिए इसकी वजह

सुष्मिता सेन ने जो तस्वीर शेयर की है। उसे देखकर कर तो अच्छों-अच्छों की हालत खराब हो जाएगा। इतना ही नहीं ये सोचने में मजबूर कर देगी कि किसी भी उम्र में हम खुद की मसल्स बना सकते है।

Sushmita Sen- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/SUSHMITA SEN Sushmita Sen

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। उनकी एक्सरसाइज की हर एक पोस्ट सोशल मीडिया में तहलका की तरह फैल जाती है। वह अपने फैंस को कुछ न कुछ नई एक्सरसाइज बताती रहती है। लेकिन इस बार सुष्मिता ने जो तस्वीर शेयर की है। उसे देखकर कर तो अच्छों-अच्छों की हालत खराब हो जाएगा। इतना ही नहीं ये सोचने में मजबूर कर देगी कि किसी भी उम्र में हम खुद की मसल्स बना सकते है।

इस बैक मसल्स की तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा कि इस तरह के मसल्स बनाने के लिए बहुत मेहनत लगती है। जिसे सुष्मिता ने कर दिखाया है। इस तस्वीर को फैन्स के साथ साझा करते हुए सुष्मिता ने लिखा '' जब आपको बड़ा रिजल्ट पाना हो तो आपको छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देना होगा''। (डायबिटीज से बढ़ सकता है कैंसर का खतरा, मधुमेह से बचने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय )

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल किया था और इसी के साथ भारत को पहली मिस यूनिवर्स मिली थी। बंगाली परिवार में जन्म लेने वाली सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती और इंटेलीजेंस के दम पर यह खिताब अपने नाम किया था। इसके साथ ही वह मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी।

Latest Lifestyle News