Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ टाइगर श्रॉफ 'डोले' बनाने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत, एक्सरसाइज का ये वीडियो हो रहा है वायरल

टाइगर श्रॉफ 'डोले' बनाने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत, एक्सरसाइज का ये वीडियो हो रहा है वायरल

हाल में ही टाइगर ने इंस्ट्राग्राम में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपने बाईसेप्स की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। वह इसमें काफी जोर देकर कर रहे है। टाइगर की बॉडी देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

Tiger Shroff- India TV Hindi Tiger Shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन और बिंदास डांस के स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ ने साल के अंत में ही बागी 2 की रिलीज के साथ धमाल मचा कर रख दिया। जल्द ही आने वाली फिल्मों को लेकर टाइगर जिम में कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे है। आपको बता दें कि वह रैंबो की रीमेक बनाने जा रहे है। जिसके कारण वह अपनी फिटनेस में बहुत अधिक ध्यान दे रहे है। हाल में ही टाइगर ने इंस्ट्राग्राम में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपने बाईसेप्स की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। वह इसमें काफी जोर देकर कर रहे है। टाइगर की बॉडी देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा , 'Excuse the #expressions please। इससे पता लगता है कि उनके एक्सप्रेशन से कि वह अपनी बॉडी बिल्कुल हॉलीवुड फिल्म 'रैंबो' के एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन जैसा बनाना चाहते हैं।  हालांकि जब इस फिल्म की रीमेक बनाने का ऐलान किया गया था तो सिल्वेस्टर ने टाइगर श्रॉफ को सुझाव भी दिया था।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में नजर आने वाले है। वहीं रैंबो के लिए उनकी कड़ी मेहनत कर रहे है।


 
बता दें कि रैंबो डेविड मॉरेल के नॉवल फर्स्ट ब्लड पर आधारित हॉलीवुड फिल्म की सीरीज है जिसमें एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन ने जॉन रैंबो का किरदार निभाया था।

Latest Lifestyle News