A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ टाइगर श्रॉफ की ऐसी दमदार बॉडी देखकर आपके मुंह से बस निकलेगा WOW

टाइगर श्रॉफ की ऐसी दमदार बॉडी देखकर आपके मुंह से बस निकलेगा WOW

टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म 'रैंबो फर्स्ट ब्लड' की तैयारी में जोरों-शोरों से मेहनत कर रहे है। फिल्म में वे सिल्वेस्टर स्टेलॉन के लुक में दिखेंगे। जिसके लिए दमदार बॉडी बनाने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। हाल में ही टाइगर बाद्रा में स्पॉट हुए। उनकी बॉडी देखकर समझ आ रहा था कि वह अपनी फिटनेस को लेकर कितना पसीना बहा रहें हैं।

Tiger shroff- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Tiger shroff

हेल्थ डेस्क: टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म 'रैंबो फर्स्ट ब्लड' की तैयारी में जोरों-शोरों से मेहनत कर रहे है। फिल्म में वे सिल्वेस्टर स्टेलॉन के लुक में दिखेंगे। जिसके लिए दमदार बॉडी बनाने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। हाल में ही टाइगर बाद्रा में स्पॉट हुए। उनकी बॉडी देखकर समझ आ रहा था कि वह अपनी फिटनेस को लेकर कितना पसीना बहा रहें हैं।

 

कुछ दिन पहले ही टाइगर से इंस्ट्राग्राम में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह भारी-भरकम डंबल उठाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर आपके मुंह से Wow जरुर निकलेगा। इसमें उनकी बॉडी देखते ही बन रही है। वीडियो के कैप्शन में टाइगर ने #HrithikVsTiger लिखा है। यानी टाइगर ने परफैक्ट बॉडी के मामले में ऋतिक रोशन को टक्कर देने का मन बना लिया है।

टाइगर अपनी बॉडी को लेकर हमेशा कड़ी मेहनत करते हैं। जिसकी मेहनत हमें साफ नजर आ जाती हैं। टाइगर की यह बॉडी बेहतरीन टाइट और जिम में पसीना बहाने से मिली है। वह अपना काम के शेड्यूल से वक्त निकालकर जिम करते है।

कुछ दिनों पहले भी टाइगर से स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 की शूटिंग  को मिस करते हुए एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके साफ एब्स नजर आ रहे हैं। साथ ही मसूरी की वादियां साफ नजर आ रही है।

Image Source : Yogen shahTiger Shroff

इन तस्वीरें में टाइगर से ब्लैक कलर की ऑफकट टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर का ही पैंट पहना हुआ था। जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे थे।

Image Source : yogen shahTiger Shroff

टाइगर के डौले साफ नजर आ रहे है। जिन्हें देखकर आपकी भी विश होगी कि काश मेरे में भी ऐसे ही एब्स हो।

अगर आप भी बनाना चाहते है ऐसी ही बॉडी तो फॉलो करें टाइगर श्रॉफ का ये डाइट प्लान और वर्कआउट।

Latest Lifestyle News