A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 फरवरी: बन रहा है सवार्थसिद्धी योग के साथ माघ मास की सप्तमी, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

राशिफल 12 फरवरी: बन रहा है सवार्थसिद्धी योग के साथ माघ मास की सप्तमी, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

माघ मास में ऐसी बहुत-सी तिथियां हैं, जो कि शास्त्रों में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखती हैं और माघ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि उनमें से एक है। ये तिथि सूर्यदेव से संबंध रखती है। इसके अलावा सारे काम बनाने वाला योग सर्वार्थ सिद्धि योग रात 10:11 से 13 तारीख की रात 10:27 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।      

Horoscope 12 feburay 2019

मिथुन राशि
आज का दिन अच्छे परिणाम देने वाला है। आज घर वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेगें। परिवार का महौल खुशनुमा बना रहेगा। आज ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा। जुनियर आपसे काम सिखने के लिए आयेंगे। लव मेट के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा। आज पार्टनर के साथ कहीं रोमांटीक डीनर पर जायेंगे। आज रजनैतिक रिश्तों का फायदा भी आपको मिलेगा। कोई फंसा हुआ काम आसानी से पूरा हो जाएगा। बच्चों से जुड़ी कोई खुशखबरी आपको मिलेगी। आज किसी जरुरतमंद को भोजन कराने से आपको सुख और समृद्धि मिलेगी। (साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 फरवरी: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते)

कर्क राशि
आज आपका दिन समान्य बना रहेगा। आज आपको कार्य क्षेत्र में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आज विद्यार्थी को परिश्रम के अनुरुप फल मिलेगा। विज्ञान के छात्रों को आज कोई नया रिसर्च वर्क मिल सकता है। आज स्वास्थ्य में थोड़ा उतार चढ़ाव आयेगा। दिनचर्या का सही ढ़ग से पालन करने की आवश्यकता है। आज धार्मिक कार्यों मे आपकी रुचि बढ़ेगी। घरवालों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा। आज रुपये पैसों के लेन देन में सावधानी बरतें। किसी ब्राह्मण को वस्त्र दान में दे। कठिनाईयों का हल निकलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News