A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इन राशियों की जिंदगी में आने वाली हैं खुशियां, वहीं इन राशियों के लिए काम में जल्दबाजी खड़ी कर सकती है मुसीबत

Weekly Horoscope: इन राशियों की जिंदगी में आने वाली हैं खुशियां, वहीं इन राशियों के लिए काम में जल्दबाजी खड़ी कर सकती है मुसीबत

आज वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज श्री दुर्गाष्टमी व्रत है। आज के दिन देवी बगलामुखी का अवतरण दिवस भी माना जाता है। सोमवार होने के साथ-साथ आज 2 शुभ योग बन रहे है।

तुला
तुला: इस सप्ताह आप सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। व्यवसाय के लिए किसी यात्रा पर जाना हो सकता है। व्यवसायिक मामलों में खर्च की संभावना है। यह आगे चलकर आपके लिए लाभदायी रहेगा। मन में किसी प्रकार का अफसोस नहीं रहेगा। संबंधों के मामलों में आप अधिक संवेधनशील बनेंगे। जीवन की मुश्किलों का सामना बहादुरी से करेंगे। आपका मनोबल मजबूत बना रहेगा। वसीयत से संबंधित कार्यों में अनुकूलता रहेगी। आर्थिक गतिविधियों में अधिक व्यस्तता रहेगी। आर्थिक स्थिति संतोषजनक होगी। 

वृश्चिक: सप्ताह के शुरुआती दिनों में आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए शुभ समाचार आएंगे। नए संबंधों की शुरुआत का भी योग है। संतान से जुड़ी समस्या दूर होगी। सरकारी मुश्किलें दूर होती प्रतीत होगी। घर का माहौल सकारात्मक होने से अपने भीतर ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे। आध्यात्मिक और धार्मिक कार्य में भी आपकी रुचि रहेगी। पूर्व में की गई मेहनत के फलस्वरूप फल मिलने का समय कहा जाएगा। व्यवसाय में अपनी योग्यता और होशियारी का प्रदर्शन करके आप अपने लाभ में वृद्धि कर सकते हैं। आपके कैरियर में स्थिरता आएगी। 

धनु: सप्ताह की शुरुआत में आपके स्वास्थ्य में तकलीफ आने की संभावना है। आपको शरीर में हरारत, मामूली बुखार या फिर सिर के दर्द की तकलीफ का सामना करना पड़ सकता है। संतान संबंधी कोई चिंता सता सकती है। संतान को लेकर कोई गलतफहमी भी हो सकती है। किसी भी व्यक्ति बारे में मन में धारणा बनाने से पहले हर पहलू को गंभीरतापूर्वक विचार करने की सलाह है। सप्ताह के मध्य में धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। 

Latest Lifestyle News