A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इन राशियों की जिंदगी में आने वाली हैं खुशियां, वहीं इन राशियों के लिए काम में जल्दबाजी खड़ी कर सकती है मुसीबत

Weekly Horoscope: इन राशियों की जिंदगी में आने वाली हैं खुशियां, वहीं इन राशियों के लिए काम में जल्दबाजी खड़ी कर सकती है मुसीबत

आज वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज श्री दुर्गाष्टमी व्रत है। आज के दिन देवी बगलामुखी का अवतरण दिवस भी माना जाता है। सोमवार होने के साथ-साथ आज 2 शुभ योग बन रहे है।

मकर

मकर: नौकरीपेशा लोग और फुटकर कामकाज द्वारा आमदनी करनेवाले जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत शुभ है। सप्ताह के मध्य तक आप उत्साह के साथ काम पूर्ण करके लोगों को आपकी क्षमता का परिचय देंगे। हांलाकि, आपकी प्रवृत्ति में आक्रामकता भी अधिक रह सकती है, जिससे कोई कार्य या संबंध बिगड़ सकता है। गणेशजी आपको विशेषकर अपनी शक्ति सही दिशा में केंद्रित करने की सलाह दे रहे हैं। विनम्रता बनाए रखें। 

कुंभ: इस सप्ताह भागीदारी में चल रहे कार्यों में अड़चन आ सकती है। सार्वजनिक जीवन में प्रतिष्ठा को धक्का न पहुंचे इसका ध्यान रखें। आपका कार्यक्रम बहुत ही व्यस्त रहेगा और आप अपने लिए भी समय भी मुश्किल से निकाल पाएंगे। सामाजिक विषयों में आप काफी व्यस्त रहेंगे। सरकारी अधिकारियों अथवा सरकारी लफड़ों में न पड़ने की सलाह गणेशजी दे रहे हैं। आप स्वयं को पहले से अधिक मुक्त अनुभव करेंगे। अपने पसंदीदा कामों को करेंगे। आपके पुराने दोस्तों से भेंट हो सकती है। 

मीन: सप्ताह की शुरुआत कुछ मानसिक परेशानी दे सकती है लेकिन वक्त के साथ सबकुछ सही हो जाएगा। किसी भी समस्या पर शांत दिमाग से विचार करना आपके लिए हितकारी रहेगा। । प्रत्येक विघ्न और परेशानी दूर होगी। परिजनों से मिलने का कार्यक्रम बनेगा। आपकी कार्यदक्षता में वृद्धि होगी। आपकी बुद्धि और प्रतिभा की कद्र होगी। आपको नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। व्यवसाय में कोई नया ऑर्डर प्राप्त हो सकता है।

Latest Lifestyle News