A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: मनचाही सफलता नहीं मिलने से निराश हो सकते हैं इन राशि वाले लोग

साप्ताहिक राशिफल: मनचाही सफलता नहीं मिलने से निराश हो सकते हैं इन राशि वाले लोग

इस सप्ताह सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। जिसके बाद 5 माह से चल रहा कालसर्प योग खत्म हो जाएगा। इसके साथ ही इस योग में हो रही धनहानि, धटनाओं, बिजनेस में हो रही हानि से भी छुटकारा मिलेगा।

कर्क

कर्क: घर-परिवार में व्यस्त रहेंगे। आप किसी की मदद करेंगे। मित्रों के शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आर्थिक समस्या बढ़ेगी। नौकरी में परेशानी हो सकती है। अदालत के काम में निराशा हो सकती है। 9, 10 और 11 तारीख के बीच जीवनसाथी और पत्नी के बीच की गलतफहमी दूर हो जाएगी। दिन मध्यम होंगे। आप प्रेम और स्नेह के मामले में भाग्यशाली होंगे। कोई अच्छी खबर सुनाई पड़ेगी। कानूनी मामलों में समझौता करने की संभावना है। 11 तारीख की दोपहर के बाद का समय कष्टकारी हो सकता है 12 और 13 तारीख के दौरान व्यापार में नुकसान की आशंका है। वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से संतुष्ट व खुश नहीं होंगे। घर के बड़ों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना आवश्यक है। ता. 14 का दिन अच्छा है। सरकारी कार्यों में विजय हासिल करेंगे। जो भी काम आप हाथ में लेंगे उसे पूरा करके ही रहेंगे। 

सिंह: स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं से राहत महसूस करेंगे। हर प्रकार की सुविधाएं मिलेगी। महत्वपूर्ण कार्यों के पूरा होने से आपका चेहरा खिल उठेगा। नवयुवकों को रोजगार मिलेगा। बैंक के कार्य आप व्यवस्थित रूप से पूरा करेंगे। 11, 12 और 13 तारीख के दौरान जीवनसाथी के बीच संवाद बढ़ जाएगा। नौकरी में आपका बॉस आपसे खुश रहेगा। पुरानी परेशानियों और मुश्किलों का अंत होगा। 14 तारीख का समय आपके लिए नाकारात्मक रहेगा। संतान के भविष्य को लेकर परेशान रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरुरी रहेगा। 

कन्या: विपरीत लिंग वाले व्यक्तियों के साथ मिलन का सफल आयोजन कर सकेंगे। प्रत्येक कार्य में सरलता रहेगी जिससे आपमें उत्साह और स्फूर्ति बनी रहेगी। ग्रहों की दशा पूर्णतः आपके पक्ष में न होने से मकान, वाहन आदि का दस्तावेज करना हो तो अत्‍यंत सावधानी रखें। छात्रों के लिए प्रगतिकारक समय है। विद्या-अध्ययन में सफलता मिलेगी और कैरियर के नए अवसर हाथ आएंगे। साहित्‍य लेखन और कलाक्षेत्र में नवीन योगदान देंगे। प्रेमीजन एक-दूसरे की निकटता का आनंद उठा सकेंगे। सप्ताह के अंत में आपके प्रत्येक कार्य में आत्‍मविश्वास और दृढ़ मनोबल नजर आएगा। कार्य में सफलता से आपको यश मिलेगा। दैनंदिन एकरसता से छुटकारा पाने के लिए मनोरंजन अथवा घूमने-फिरने की तरफ अधिक ध्यान देंगे। 

Latest Lifestyle News