A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 14 जून राशिफल: शुक्रवार को एक साथ बन रहे है की शुभ योग, इन 6 राशियों के किस्मत के सितारे होंगे बुलंदी पर

14 जून राशिफल: शुक्रवार को एक साथ बन रहे है की शुभ योग, इन 6 राशियों के किस्मत के सितारे होंगे बुलंदी पर

शुक्रवार को प्रदोष व्रत के साथ बन रहे है कई शुभ योग और नक्षत्र। जिनका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 14 june 2019

तुला राशि
आज आपके मन में कोई ऐसा तरीका आयेगा, जो आपके किसी खास काम को पूरा करेगा। ऑफिस में आज आपकी एक्टीविटी पर नजर रखी जा सकती है। आपको संभलकर रहना चाहिए। अगर पहले आपकी किसी मित्र से अनबन हुई है, तो वो आज दोस्ती का हांथ बढ़ायेंगे। स्वास्थ्य में आज कुछ गिरावट हो सकती है। जो लोग स्पोर्ट्स के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, आज उनका दिन सामान्य रहने वाला है। बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा। अनाथालय में जाकर बच्चों को कुछ खाने की चीजें भेंट करें, आपकी सभी समस्याओं का हल निकलेगा।

 वृश्चिक राशि
आज भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। पैसा कमाने का कोई शार्टकट तरीका अपनाएंगे। जीवनसाथी को खुश करने के लिए आप उन्हें कोई अच्छा-सा गिफ्ट करेंगे।  परिवार में सबके साथ रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। अपने स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए आपको ताजे फलों का सेवन करना चाहिए। इस राशि के जो लोग कवि है, आज वो एक नई कविता की रचना करेंगे। उनकी लेखन कला से लोग प्रभावित होंगे। साथ ही जो लोग खेलकूद के फील्ड से जुड़े हैं, उन्हें किसी दूसरे देश में खेलने का मौका मिलेगा। मंदिर में रूई की बाती बनाकर दान करें, रिश्ते बेहतर होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News