A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 19 अगस्त राशिफल: इन राशि वाले जातक के बन सकते हैं बिगड़े काम, जानिए बाकी राशियों का हाल

19 अगस्त राशिफल: इन राशि वाले जातक के बन सकते हैं बिगड़े काम, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज संकष्टी चतुर्थी का व्रत रखा जाएगा। जो भगवान श्री गणेश के निमित्त किया जाता है। वहीं आज संकष्टी चतुर्थी के साथ-साथ बहुला चतुर्थी का व्रत भी है।

सिंह राशि

सिंह राशि-  आज आपके करियर को एक नई दिशा मिलेगी ।कार्यस्थल पर आपकी मान- मर्यादा बढ़ेगी ।इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे ।सीनियर्स की मदद से आपका जरूरी काम पूरा हो जायेगा ।आपके प्रेम-संबंध भी मजबूत होंगे ।व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा ।परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी ।आज आप अपनी जीवनशैली में कुछ बदलाव करेंगे ।ये बदलाव आपके लिये फायदेमंद रहेंगे ।आपका स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा ।अपने नहाने के पानी में थोड़ा गंगाजल डालकर नहाएं, आपके सभी काम बनेंगे ।

कन्या राशि - आज आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ हो सकता है ।आज लोगों के बीच आपकी तारीफ हो सकती है ।शाम को घर वालों के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग बनायेंगे। इससे पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे ।आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए आपको  मेहनत जारी रखनी चाहिए ।मेहनत के बल पर आप सफल जरूर होंगे ।बिजनेस में लगाये पैसे से आपको फायदा हो सकता है ।इस राशि के स्पोर्ट्स से जुड़े छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर है । बुआ या बहन को हरे रंग का कोई शोपीस गिफ्ट करें, आपकी सभी मुश्किलें दूर होगी ।

Latest Lifestyle News