A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 19 अगस्त राशिफल: इन राशि वाले जातक के बन सकते हैं बिगड़े काम, जानिए बाकी राशियों का हाल

19 अगस्त राशिफल: इन राशि वाले जातक के बन सकते हैं बिगड़े काम, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज संकष्टी चतुर्थी का व्रत रखा जाएगा। जो भगवान श्री गणेश के निमित्त किया जाता है। वहीं आज संकष्टी चतुर्थी के साथ-साथ बहुला चतुर्थी का व्रत भी है।

तुला राशि

तुला राशि - आज आपको किसी काम में दोस्तों की मदद मिलेगी ।कई दिनों से आपका रुका हुआ पैसा वापस मिलने की उम्मीद है ।इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा ।आपको किसी कॉम्पिटेटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता है ।परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा ।दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा ।आपकी सेहत पहले की अपेक्षा फिट रहेगी ।आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे ।आज आपको बिजनेस में मुनाफा हो सकता है ।दुर्गा जी को लाल चुनरी चढ़ाएं, रिश्ते मजबूत होंगे |

वृश्चिक राशि-  आज माता-पिता के सहयोग से आपका काम पूरा होगा ।घर पर अचानक कोई मित्र आ सकता है ।इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा ।घर की सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी की संभावना है ।आज आपको अपने गुस्से को नियंत्रण में रखना चाहिए ।आपको सोच-समझकर ही अपनी बात को किसी के सामने रखना चाहिए ।किसी से वाद-विवाद हो सकता है । बच्चों के साथ पार्क में घूमने से आपको अच्छा लगेगा। इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे ।शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी ।

Latest Lifestyle News