A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 मार्च राशिफल: मंगल का राशिपरिवर्तन के साथ बन रहा है हस्त नक्षत्र, इन राशियों को मिलेगा अचानक लाभ

22 मार्च राशिफल: मंगल का राशिपरिवर्तन के साथ बन रहा है हस्त नक्षत्र, इन राशियों को मिलेगा अचानक लाभ

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, शुक्रवार का दिन और हस्त नक्षत्र है। आज दोपहर 03 बजकर 05 मिनट पर मंगल वृष राशि में प्रवेश करेंगे और 7 मई को सुबह 06 बजकर 53 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

22 march horoscope - India TV Hindi 22 march horoscope

धर्म डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, शुक्रवार का दिन और हस्त नक्षत्र है। आज दोपहर 03 बजकर 05 मिनट पर मंगल वृष राशि में प्रवेश करेंगे और 7 मई को सुबह 06 बजकर 53 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज अच्छे प्रदर्शन का प्रभाव आपके करियर पर स्पष्ट रूप से दिखाई देगा। आप अपने सीनियर्स के प्रति अच्छा व्यवहार बनाये रखेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। माता-पिता के साथ आपके संबंध मधुर होंगे। बिजनेस में कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। इस राशि के विवाहित आज जीवनसाथी को कोई सरप्राइज दे सकते हैं। आप दूसरों के सामने अपनी बात साफ ढ़ंग से रखने में सफल होंगे। गायत्री मंत्र का जप करें, रिश्ते मजबूत होंगे।   (22 मार्च को मंगल कर रहा है वृष राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा विशेष प्रभाव)

वृष राशि

आज आपको उम्मीद के मुताबिक धन प्राप्त होगा। इस राशि के  नौकरीपेशा लोगों को विशेष सफलता हासिल होगी। ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। इस राशि के व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे। कोई काम मन-मुताबिक पूरे होने पर आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप दिनभर खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। सकारात्मक सोच आपकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लायेगी। आपको छोटी-छोटी बातों में ख़ुशी तलाशने का अवसर प्राप्त होगा।  गौ माता का आशीर्वाद लें, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। (मिर्जापुर के विंध्यवासिनी मंदिर में प्रियंका गांधी ने की पूजा-अर्चना, भगवान कृष्ण से है मां का खास रिश्ता)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News