A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 जून राशिफल: मिथुन- कर्क राशि आज धन के लेन-देन से बचें, साथ ही जानिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

24 जून राशिफल: मिथुन- कर्क राशि आज धन के लेन-देन से बचें, साथ ही जानिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

ज आषाढ़ पक्ष की सप्तमी तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज  पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र 27 बजकर 2 मिनट तक रहेगा । साथ ही आज 13 बजकर 3 मिनट तक पृथ्वी लोक की भद्रा रहेगी। आइए जानते हैं 24 जून का राशिफल।

astrology 2019

धनु राशि- आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है ।कारोबार में आप एक लय बनाकर काम करें , जिससे समय की बचत होगी । आज नियमित तरीके से अपने दायरे और ज्ञान को बढ़ाने की कोशिश करें, सफलता जरुर हासिल होगी । बैंक से लोन लेने में आ रही दिक्कतें आज अचानक से सॉल्व हो जाएंगी । आज उधार के लेन-देन से बचें। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा । सेहत में उतार-चढ़ाव की सम्भावना बनी रहेगी । अगर किसी फ्रैंड से कई दिनों से मन-मुटाव बना हुआ है तो आज दोस्ती के लिये हांथ बढ़ा सकते हैं । शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं, मनोकामना पूरी होगी । 

मकर राशि- आज का दिन धन की वर्षा करने वाला है । ऑफिस में आज आपकी परफॉरमेंस सराहनीय रहेगी साथ बॉस की तरफ से आपको कोई गिफ्ट भी मिल सकता है । कार्यक्षेत्र की रूकावटों से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं । माता-पिता से उपयोगी सलाह मिल सकती है । इस राशि के छात्र आज एकाग्र मन से पढ़ाई करें, रिजल्ट पॉजीटिव मिलेगा । संतान की ओर से आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। जरुरतमंद की मदद करने से आपको आज छोटी-छोटी चीजें में बड़ा फायदा हो सकता है । बहते जल में नारियल प्रवाहित करें, रुका हुआ काम भी समय से पूरा हो जायेगा ।  

Latest Lifestyle News