A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 जून राशिफल: मिथुन- कर्क राशि आज धन के लेन-देन से बचें, साथ ही जानिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

24 जून राशिफल: मिथुन- कर्क राशि आज धन के लेन-देन से बचें, साथ ही जानिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

ज आषाढ़ पक्ष की सप्तमी तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज  पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र 27 बजकर 2 मिनट तक रहेगा । साथ ही आज 13 बजकर 3 मिनट तक पृथ्वी लोक की भद्रा रहेगी। आइए जानते हैं 24 जून का राशिफल।

कुंभ राशि

कुंभ राशि- आज का दिन शानदार रहने वाला है । आज आपका मन कुछ नया करने के लिये करेगा । अगर आप व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हैं तो, सौन्दर्य प्रसाधन के क्षेत्र में निवेश करना आपके लिये फायदेमंद रहेगा । अनचाहे ख़यालों को दिमाग में न आने दें । शांत और तनाव-रहित रहने की कोशिश करें, इससे आपकी सोचने की शक्ति बढ़ेगी । जिससे कारोबार में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है । बदलते समय को देखते हुये सहकर्मियों के साथ कदमताल बैठा करना चलना आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगा। इस राशि के जो लोग टेंट हाउस का करोबार कर रहे हैं आज उन्हें काफी धनलाभ होगा । मंदिर में फल दान करें, मानसिक शांति मिलेगी । 

मीन राशि- आज का दिन सामान्य रहने वाला है । आज आप सफलता के बेहद करीब रहेंगे । इतने करीब रहने के बावजूद भी आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट हो सकती है ।जो आपके लिये रुकावट उत्पन्न कर सकती हैं । टेंशन के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है । बेहतर होगा आज पार्ट्नर के साथ शहर के बाहर किसी अच्छी जगह घूमने के लिये जायें । स्वास्थ्य आज सामान्य रहेगा । स्वास्थ्य को और बेहतर बनाने के लिये  लिये नियमित एक्सरसाइज करना न भूलें । किताब को सही तरीके से संभाल कर रखें, पढ़ने में सहूलियत होगी । सुबह स्नान के बाद सूर्यदेव को जल अर्पित करें, सभी मनोकामनायें पूरी होगी ।

Latest Lifestyle News