A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 मई राशिफल: शुक्रवार का दिन मेष-तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा, वहीं इस राशि के जातक रहें संभलकर

24 मई राशिफल: शुक्रवार का दिन मेष-तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा, वहीं इस राशि के जातक रहें संभलकर

आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका शुक्रवार।

Horoscope 24 May 2019

मिथुन राशि
आज आप अपनी ऊर्जा को अच्छे कार्यों में लगायेंगे। आप किसी सामाजिक काम में हाथ बंटा सकते हैं। इस राशि के सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिलने की संभावना है। किसी काम में की गई मेहनत जरूर सफल होगी। नए व्यापार के लिए यात्रा आज फायदेमंद रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन उत्साह से भरा रहेगा। अगर आप बिजनेस में अनुभवी लोगों की सलाह लेकर आग बढ़ेंगे, तो आपको अधिक मुनाफा होगा। आज करियर को लेकर मन में कई सवाल भी होंगे। हालांकि उन सवालों का जवाब आपको जल्द ही मिलेगा। मंदिर में कपूर की डिब्बी दान करें, आपकी मेहनत रंग लायेगी।

कर्क राशि
आज कारोबार संबंधी यात्राओं का योग बन रहा है। आपको धन की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन किसी अन्य काम की गति धीमी होने से आपकी थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में नयापन आयेगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम सफल रहेगा। आज घर के बड़े-बुजुर्ग की मदद करने से आपको अच्छा महसूस होगा। अपनी सेहत को ठीक रखने के लिये आज आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। ये आपके सेहत पर निगेटिव असर डाल सकती है। मंदिर में इत्र दान करें, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारैं में

Latest Lifestyle News