A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 मई राशिफल: शुक्रवार का दिन मेष-तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा, वहीं इस राशि के जातक रहें संभलकर

24 मई राशिफल: शुक्रवार का दिन मेष-तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा, वहीं इस राशि के जातक रहें संभलकर

आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका शुक्रवार।

Horoscope 24 May 2019

सिंह राशि
जीवनसाथी की सलाह से आपको पैसे कमाने में मदद मिलेगी। आज उनके साथ बिताये गए कुछ पल आपके रिश्ते को और भी मजबूत बनायेंगे। मित्रों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी बहस होने की संभावना बन रही है। आपके अत्यधिक क्रोध से कोई बना हुआ काम बिगड़ भी सकता है, इसलिए आपको अपने गुस्से पर पूर्ण नियंत्रण रखना चाहिए। खुद को मानसिक रूप से फिट रखने के लिये आपको थोड़ा योगा करना चाहिए। साथ ही आज के दिन जल्दबाजी में कोई फैसला करने से आपको बचना चाहिए। लक्ष्मी जी की आरती करें, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा।  

कन्या राशि
आज कोई घरेलू काम निपटाने में आप सफल रहेंगे। प्रेम-संबंधों के मामले में आपको कोई सुखद सरप्राइज मिलेगा। आज दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको ख़ुशी मिलेगी। धन से जुड़ी चिंताएं छूमंतर हो जाएगी। साथ ही रुके हुए धन की प्राप्ति भी हो सकती है। आज कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। नींद पूरी होने के कारण आप शारीरिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे। माता-पिता के सहयोग से जीवन में आगे बढ़ेंगे। गौ माता की सेवा करें, आपको धन लाभ होगा।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारैं में

Latest Lifestyle News