A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 सितंबर राशिफल: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि की जिंदगी में लगाएगा बहार, वहीं जानें अन्य राशियों का हाल

24 सितंबर राशिफल: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि की जिंदगी में लगाएगा बहार, वहीं जानें अन्य राशियों का हाल

आश्विन कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और मंगलवार का दिन है।

Horoscope

धनु राशि
आज आपके व्यवहार से घर में रौनक का माहौल रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है। नौकरी से जुड़ी कोई खास खुशखबरी मिलेगी। आप कार्यक्षेत्र में चुनौती का सामना करने में सक्षम रहेंगे। जीवनसाथी के साथ शाम को कहीं घूमने जायेंगे। इससे आपके रिश्तों में मिठास बनी रहेगी। सामाजिक स्तर पर आप लोगों की
मदद करेंगे। इससे आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। हनुमान मंदिर में चमेली का तेल दान करें, आपके सभी काम बनेंगे।

मकर राशि
आज आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा। करियर में आपको अपने गुरु का सहयोग प्राप्त होगा। आज काम की अधिकता आपकी सेहत पर असर डाल सकती है।
अपनी सेहत को बेहतर बनाये रखने के लिए आपको सुबह-शाम टहलना चाहिए। इससे आप बेहतर फील करेंगे। आज आपको दूसरों की नकारात्मक सोच से बचना चाहिए। परिवार वालों केसाथ किसी टूर का प्लान बनायेंगे। लेन-देन के मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है| मंदिर में इत्र की शीशी दान करें, करियर में आपकी बेहतरी सुनिश्चित होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News