A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 सितंबर राशिफल: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि की जिंदगी में लगाएगा बहार, वहीं जानें अन्य राशियों का हाल

24 सितंबर राशिफल: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि की जिंदगी में लगाएगा बहार, वहीं जानें अन्य राशियों का हाल

आश्विन कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और मंगलवार का दिन है।

Horoscope

कुंभ राशि
आज परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य बेहतर रहेगा। सेहत के लिहाज से आप चुस्त-दुरूस्त बने रहेंगे। ऑफिस में लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। साथ ही आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। आई. टी सेक्टर से जुड़े स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी। भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। किसी काम में
आपको उनका सहयोग मिलेगा। घर की सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। मॉस कम्युनिकेशन स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार है। हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।  

मीन राशि
आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। साथ ही आपको तरक्की के कई अवसर भी मिलेंगे। आज परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं।
आपको व्यापार में मुनाफा होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। आप कोई नया काम करने के बारे में सोच सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में सलाह-मशविरा से  से सब कुछ अच्छा होगा। कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने किसी सब्जेक्ट में आ रही प्रॉब्लम्स का हल आज मिल जायेगा। मछलियों को दाना खिलाएं, जीवन में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी।

Latest Lifestyle News