Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 26 नवंबर 2018: आज बुध...

राशिफल 26 नवंबर 2018: आज बुध होगा प्रथ्वी के सबसे निकट, इन राशियों पर पड़ेगा सीधा प्रभाव

आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और सोमवार का दिन है। इसके साथ ही आज मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग की यानि यायीजयद योग बन रहा है। जो कि सूर्योदय से सुबह 09:55 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 26 Nov 2018, 6:29:45 IST

धर्म डेस्क: : आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही कुमार योग आज रात 11 बजकर 55 मिनट से शुरू होकर अगले दिन सुबह 09 बजकर 50 मिनट तक रहेगा। कुमार योग दोस्ती के संबंध को मजबूत बनाने के लिये, अपने रूठे दोस्त को मनाने के लिये और विद्या के क्षेत्र में सफलता पाने के लिये बड़ा ही शुभ है। आज पूरा दिन पार करके अगली सुबह 05 बजकर 04 मिनट पर बुध पृथ्वी के निकटतम होगा। बुध, वाणी और बुद्धि के देवता हैं। इनका सीधा प्रभाव बिजनेस और वाणी संबंधी कार्यों पर पड़ता है। अतः आज सामान्य दिनों की अपेक्षा बुध के पृथ्वी से ज्यादा नजदीक होने से आपके बिजनेस और वाणी पर भी सीधा और ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। आज का दिन बुध की चीज़ों का फायदा उठाने के लिये बहुत ही प्रशस्त है।

आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और सोमवार का दिन है। इसके साथ ही आज मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग की यानि यायीजयद योग बन रहा है। जो कि सूर्योदय से सुबह 09:55 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। रूके हुए सभी काम पूरे होने के योग बन रहे हैं। नयी योजनाओं से धनलाभ हो सकता है। आपकी सकारात्मक सोच आपके लिए कारगर होगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से अच्छी बातचीत हो सकती है। स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं, आपका मन प्रसन्न रहेगा। (आज शाम सूर्य ने किया वृश्चिक राशि पर प्रवेश, इन 5 राशियों के जीवन में आ सकता है भारी संकट )

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं, जिससे आपको काफी धन लाभ होगा। इस राशि के लोगों को निजी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आपका तालमेल अच्छा रहेगा। कामकाज में मदद मिलेगी। आपकी मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा। प्रेम-संबंध मजबूत होंगे। घर के बड़ों का आशीर्वाद लें, धन में वृद्धि होगी। (नवंबर मासिक राशिफल 2018: दीवाली से लेकर अंत तक ऐसा बीतेगा राशिनुसार यह माह, मिलेगा इन राशियों को लाभ )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन