A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में आ सकते हैं उतार-चढ़ाव, लक्ष्मी जी के सामने जलाएं घी का दीपक

30 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में आ सकते हैं उतार-चढ़ाव, लक्ष्मी जी के सामने जलाएं घी का दीपक

ज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शनिवार का दिन है। आ आज पूरा दिन पार करके रात 12:33 पर सारे काम सिद्ध करने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही आज सुबह 10 बजकर 32 मिनट पर बुध कर्क राशि में वक्री होंगे और 19 अगस्त की सुबह 09 बजकर 55 मिनट तक वक्री ही रहेंगे।

राशिफल

मिथुन राशि - आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा ।आज पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी ।आज संतान की शिक्षा में उन्नति होने की संभावना है ।आज आपके माता-पिता का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा ।बिजनेस के लिए आज का दिन शुभ है ।आज आप अपने पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते हैं ।आज आपके काम में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और काम की प्रशंसा भी होगी ।आज  गणेश जी को हरे रंग का कपड़ा चढ़ाएं, तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे ।

कर्क राशि - आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा ।आज आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया करेंगे ।आज आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं और
कार्यभार भी बढ़ सकता है ।आज आय में अप्रत्याशित वृद्धि होगी और साथ ही स्वास्थ्य में भी सुधार होने की संभावना है ।आज प्रेम संबंधों में मजबूती और मिठास भरेगी ।आज गाय को रोटी खिलाएं, आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा ।

Latest Lifestyle News