A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में आ सकते हैं उतार-चढ़ाव, लक्ष्मी जी के सामने जलाएं घी का दीपक

30 जुलाई 2018 राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में आ सकते हैं उतार-चढ़ाव, लक्ष्मी जी के सामने जलाएं घी का दीपक

ज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शनिवार का दिन है। आ आज पूरा दिन पार करके रात 12:33 पर सारे काम सिद्ध करने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही आज सुबह 10 बजकर 32 मिनट पर बुध कर्क राशि में वक्री होंगे और 19 अगस्त की सुबह 09 बजकर 55 मिनट तक वक्री ही रहेंगे।

Image Source : india tvतुला

तुला राशि - आज आपका दिन सामान्य रहेगा ।यदि आप बहुत दिनों से विदेश में जाकर नौकरी करना चाह रहे थे, तो आज का दिन अनुकूल फल प्रदान कर सकता है ।आज व्यवसायिक क्षेत्र में बदलाव आने की संभावना है ।आज आय के नए स्रोत सामने आ सकते हैं ।आज ऑफिस का काम रोज की तुलना में अच्छे से होगा ।बातचीत के मामले में लोगों पर आज आपका प्रभाव पड़ सकता है ।आज गणेश जी को चंदन का तिलक लगाएं, आपको मानसिक रूप से शांति मिलेगी ।

वृश्चिक राशि - वालों आज आप शांत और तनाव रहित रहेंगे ।आज जीवनसाथी और बच्‍चों के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना सफल रहेगी ।उनका व्‍यवहार आपको सुकून देने वाला रहेगा ।आज छात्रों को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है ।आज अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है ।आज आप अपने जीवन को और बेहतर बनायेंगे ।आज हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा ।

Latest Lifestyle News