A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 5 अप्रैल राशिफल: बन रहा है सर्वार्थ सिद्ध योग, इन राशियों को मिलेगी हर काम में सफलता वहीं ये लोग रहें सतर्क

5 अप्रैल राशिफल: बन रहा है सर्वार्थ सिद्ध योग, इन राशियों को मिलेगी हर काम में सफलता वहीं ये लोग रहें सतर्क

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज के दिन पवित्र नदियों और तीर्थ स्थल पर स्नान और दान का महत्व है। इसके साथ-साथ आज सभी काम बनाने वाला योग सर्वार्थ सिद्धि योग है। जो कि सुबह 05:36 से पूरे दिन रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 5 april 2019- India TV Hindi Horoscope 5 april 2019

धर्म डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज के दिन पवित्र नदियों और तीर्थ स्थल पर स्नान और दान का महत्व है। इसके साथ-साथ आज सभी काम बनाने वाला योग सर्वार्थ सिद्धि योग है। जो कि सुबह 05:36 से पूरे दिन रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आप माता-पिता के साथ दर्शन के लिए मंदिर जायेंगे। घर में नए मेहमान के आने की संभावना है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा बन जायेगा। जीवनसाथी के बीच सामंजस्य बना रहेगा। किसी मित्र के साथ मूवी देखने की प्लानिंग करेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। आपको कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। आज आप कामकाज में बहुत बिजी हो सकते हैं। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीद होगी। आप उन उम्मीदों पर खड़े उतरेंगे। खीर बनाकर ब्राह्मण के घर दान करें, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। (Navratra 2019: 6 अप्रैल से शुरु हो रही है नवरात्रि, जानें किस दिन मनाई जाएगी रामनवमी)

वृष राशि
आज घर-परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। इस राशि के आर्ट्स के स्टूडेंट्स को टीचर्स का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। कुछ दिनों से किसी विषय में आ रही समस्या आज आसानी से सॉल्व हो जायेगी। सुबह के समय वर्क आउट शुरू करने से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर आपका कामकाज बहुत शानदार रहेगा। मंदिर में सफेद चंदन का टुकड़ा दान करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।   (12 अप्रैल नवरात्र में बुध कर रहा है मीन रशि में प्रवेश, इन 6 राशियों के जीवन पर पड़ेगा सीधा प्रभाव)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News