A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 मार्च 2019 राशिफल: राहु और केतु एक साथ कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशियों के जातक रहें संभलकर

7 मार्च 2019 राशिफल: राहु और केतु एक साथ कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशियों के जातक रहें संभलकर

आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और गुरुवार का दिन है। आज सुबह 07 बजकर 45 मिनट पर मध्यम राहु मिथुन राशि में और मध्यम केतु धनु राशि में प्रवेश करेंगे और इसके बाद 23 मार्च, 2019 को दोपहर 01 बजकर 18 मिनट पर स्पष्ट राहु मिथुन राशि में और स्पष्ट केतु धनु राशि में प्रवेश करेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 7 march 2018

मिथुन राशि
आज आपकी जिंदगी में होने वाला बदलाव आपके फेवर में रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन फेवरेबल रहेगा। आप किसी नये कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं। अचानक से कोई सोर्स ऑफ इनकम जनरेट हो सकता है। आज सीनीयर्स की मदद से आपके बचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। करियर से रिलेटेड आपको कई अच्छे मौके भी मिलेंगे। आपकी कोई जरूरी प्लानिंग आज सफल होगी। मंदिर जाकर माथा टेकें, आपके सारे काम एक के बाद एक बनते जायेंगे।

कर्क राशि
आज आप अपने व्यक्तित्व को निखारने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन पैसों की चिंता आपको थोड़ा परेशान कर सकती है। आपके कुछ काम अटक सकते हैं। ऑफिस में आसपास के लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। दोस्तों से होने वाली कुछ जरूरी मुलाकातें आपके लिए फायदेमंद हो सकती हैं। आप माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए भी जा सकते हैं। आप अपनी काबीलियत को रचनात्मक तरीके से प्रदर्शित करेंगे, तो आपको फायदा होगा। छोटे बच्चे को पेन गिफ्ट करें, सबके साथ रिश्ते बेहतर होंगे।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News