A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 मार्च 2019 राशिफल: राहु और केतु एक साथ कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशियों के जातक रहें संभलकर

7 मार्च 2019 राशिफल: राहु और केतु एक साथ कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशियों के जातक रहें संभलकर

आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और गुरुवार का दिन है। आज सुबह 07 बजकर 45 मिनट पर मध्यम राहु मिथुन राशि में और मध्यम केतु धनु राशि में प्रवेश करेंगे और इसके बाद 23 मार्च, 2019 को दोपहर 01 बजकर 18 मिनट पर स्पष्ट राहु मिथुन राशि में और स्पष्ट केतु धनु राशि में प्रवेश करेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 7 march 2018

सिंह राशि
आज किसी काम को करते समय आपको अपना मन शांत रखना चाहिए। जल्दबाजी में किये गये काम से आप परेशान हो सकते है। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच- समझकर ही लेने चाहिए। आज किस्मत के भरोसे आपको बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। अगर आप नौकरीपेशा हैं, तो आपको अपने काम में मदद के लिये किसी से ज्यादा अपेक्षा नहीं रखनीचाहिए। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कई दिनों से चली आ रही शिक्षा संबंधी परेशानियां आज दूर हो जायेगी। मंदिर में कुछ देर समय बिताएं, आपकी सभी समस्याओं का हल निकलेगा।

कन्या राशि
आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन खास है। आपको थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है। जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे। आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित कर देगा। ऑफिस के किसी काम के लिये आपको छोटी- मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है। ब्राहमण के पैर छूकर आशीर्वाद लें, जीवन में सब कुछ अच्छा रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News