A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 नवंबर 2018 राशिफल: दिवाली इन राशियों के लिए रहने वाली है खास, अचानक से मिल सकते हैं शुभ समाचार

7 नवंबर 2018 राशिफल: दिवाली इन राशियों के लिए रहने वाली है खास, अचानक से मिल सकते हैं शुभ समाचार

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की अमावस्या है और कार्तिक कृष्ण पक्ष की अमावस्या को दिवाली का त्योहार मनाया जाता है। हमारे भारतवर्ष में हर त्योहार की एक अलग ही छटा, एक अलग ही पहचान होती है। दिवाली का ये त्योहार खुशियों का त्योहार है।

horoscope

तुला राशि - आज का दिन सामान्य रहेगा। बिजनेस में लगा हुआ पैसा आज मुनाफा दिला सकता है। स्वास्थ्य में सकारात्मक परिवर्तन होंगे। आप काफी हेल्दी महसूस करेंगे। घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस राशि की महिलाएं अगर किसी समारोह में जा रही हैं तो अपने कीमती जेवरात के प्रति सावधान रहें। सुबह उठकर घर के बड़ों का आर्शीवाद लें, सब बेहतर होगा। 

वृश्चिक राशि - आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे । आपके रुके हुए घरेलू काम जल्द ही पूरे हो जायेंगे। लवमेट के लिए घरेलू खरीदारी के लिए जा सकते हैं। आप सकारात्मक विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। दूर के किसी करीबी से आपको फायदा हो सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने दोस्तों के घर गिफ्ट लेकर जा सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। आपके दाम्पत्य संबंधों में भी मधुरता आएगी। शाम को मां लक्ष्मी की पूजा करें, आपके सारे काम आसानी से बनेंगे। 

Latest Lifestyle News