A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 नवंबर 2018 राशिफल: दिवाली इन राशियों के लिए रहने वाली है खास, अचानक से मिल सकते हैं शुभ समाचार

7 नवंबर 2018 राशिफल: दिवाली इन राशियों के लिए रहने वाली है खास, अचानक से मिल सकते हैं शुभ समाचार

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की अमावस्या है और कार्तिक कृष्ण पक्ष की अमावस्या को दिवाली का त्योहार मनाया जाता है। हमारे भारतवर्ष में हर त्योहार की एक अलग ही छटा, एक अलग ही पहचान होती है। दिवाली का ये त्योहार खुशियों का त्योहार है।

horoscope

धनु राशि - आज का दिन अच्‍छा बीतेगा। आज किराने और मिठाई की दुकान वालों को फायदा होगा। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी। परिवार के साथ डिनर पर जा सकते हैं।घर में खुशियां बनी रहेंगी। आय के स्रोत बढ़ाने के नये तरीके दिमाग में आयेंगे। कारोबार में लाभ मिलेगा। पड़ोसियों से काम में मदद मिलेगी। आज कुछ लोगों से आपके अच्छे कॉन्टैक्ट बन सकते हैं। गायत्री मंत्र का जाप करें , सब अच्छा ही होगा। 

मकर राशि - आज आपका दिन पॉजिटिव रहेगा। आपके कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी । दोस्तों के सहयोग से परेशानियां दूर होंगी। मूड फ्रेश करने के लिये उनके साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। फैमिली के साथ अपनी बात शेयर कर सकते हैं। उनके साथ अधिक से अधिक समय बिताने की कोशिश करेंगे। परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा और आपके काम समय पर पूरे हो जायेंगे। मां लक्ष्मी को सफेद फूल चढ़ाएं, सब ठीक रहेगा।

Latest Lifestyle News