A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशियों के रूके हुए काम हो सकते हैं पूरे, गणेश जी को चढ़ाएं लड्डू

9 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशियों के रूके हुए काम हो सकते हैं पूरे, गणेश जी को चढ़ाएं लड्डू

आज कार्तिक शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज भइया दूज का त्योहार है। इसे भ्रातृ द्वितीया और यम द्वितीया के नाम से भी जाना जाता है । आज का दिन भाई-बहन के बीच प्यार को अभिव्यक्त करता है। आज के दिन बहनें अपने भाई के माथे पर तिलक लगाती हैं और उसके उज्ज्वल भविष्य और लंबी आयु के लिए कामना करती हैं।

horoscope 2018

धनु राशि - आज आपका दिन बढ़िया रहेगा । अचानक से धन लाभ हो सकता है । आज शाम तक किसी समारोह में शामिल होंगे । किसी पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न हो जायेगा । इस राशि के लवमेट के लिये आज का दिन यादगार रहेगा । किसी जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है ।  कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी । आज आप पूरे लग्न से काम करेंगे । आज के दिन गाय को गुड़ खिलाएं, जीवन में दूसरों का सहयोग मिलता रहेगा । 

मकर राशि - आज पारिवारिक मामलों को लेकर थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है । कोई पुरानी बात परेशानी पैदा कर सकती है । कोई व्यक्ति आपके लिए उलझन बन सकता है । आज संतान से सुख मिल सकता है । आज दोस्तों से होने वाली कुछ जरुरी मुलाकात आपके लिए फायदेमंद हो सकती है । किसी नये काम की शुरूआत करने पर परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे । सुबह-शाम घर पर घी का दीपक जलाएं, मन को शांति मिलेगी ।

Latest Lifestyle News