A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशियों के रूके हुए काम हो सकते हैं पूरे, गणेश जी को चढ़ाएं लड्डू

9 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशियों के रूके हुए काम हो सकते हैं पूरे, गणेश जी को चढ़ाएं लड्डू

आज कार्तिक शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज भइया दूज का त्योहार है। इसे भ्रातृ द्वितीया और यम द्वितीया के नाम से भी जाना जाता है । आज का दिन भाई-बहन के बीच प्यार को अभिव्यक्त करता है। आज के दिन बहनें अपने भाई के माथे पर तिलक लगाती हैं और उसके उज्ज्वल भविष्य और लंबी आयु के लिए कामना करती हैं।

राशिफल 2018

कुंभ राशि - आज आपका ध्यान अध्यात्म में अधिक लगा रहेगा । घर में धार्मिक समारोह का आयोजन कर सकते हैं । घर में सुख-सौभाग्य बना रहेगा । व्यावसायिक क्षेत्र का वातावरण अनुकूल बना रहेगा । सभी काम बिना किसी रूकावट के पूरे हो जायेंगे । परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा । ऑफिस के काम में आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी । शिव चालीसा का पाठ करें, आपको सभी काम में सफलता मिलेगी। 

मीन राशि - आज आपका दिन अनुकूल रहेगा । आज किसी काम से आपको बड़ा फायदा हो सकता है । कुछ निजी कामों में भाई का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा । इस राशि के विवाहित आज किसी अच्छी जगह पर पिकनिक के लिये जा सकते हैं । जीवनसाथी से आपको कोई गिफ्ट मिल सकता है । आज उन लोगों से बातचीत करने के लिए अच्छा दिन है, जिनसे आपकी मुलाकात कभी-कभी ही होती है । मंदिर जाकर कुछ समय बिताएं, आपका दिन शुभ रहेगा । 

Bhai Dooj 2018: जानें कब है भाई दूज, साथ ही जानें शुभ मुहूर्त और इस तरह बहनें करें पूजा

Bhai Dooj 2018: भाई दूज को भाई प्यारी बहन को राशिनुसार दें ये गिफ्ट, होगा शुभ

Latest Lifestyle News