A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 जनवरी 2019: आज लग रहे है 2 शुभ योग, लेकिन इस राशि के जातक कहें सतर्क

राशिफल 12 जनवरी 2019: आज लग रहे है 2 शुभ योग, लेकिन इस राशि के जातक कहें सतर्क

राशिफल 12 जनवरी 2019: आज पूरा दिन पार करके कल सुबह 07 बजकर 35 मिनट तक परिघ योग रहेगा। शत्रु पर विजय पाने के लिये ये योग बड़ा ही अच्छा माना जाता है और संयोग की बात तो ये है कि आज सुबह 08 बजकर 43 मिनट से कल सुबह 11 बजकर 06 मिनट तक सारे काम बनाने वाला रवि योग भी रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

12 january 2019 horoscope- India TV Hindi 12 january 2019 horoscope

धर्म डेस्क: आज पौष शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शनिवार का दिन है। साथ ही आज सुबह 08:43 से कल सुबह 11:06 तक उत्तराभाद्रपद नक्षत्र रहेगा। शनिवार के दिन उत्तराभाद्रपद नक्षत्र का संयोग शनिदेव की कृपा पाने के लिये बड़ा ही प्रशस्त है। इसके अलावा आज पूरा दिन पार करके कल सुबह 07 बजकर 35 मिनट तक परिघ योग रहेगा। शत्रु पर विजय पाने के लिये ये योग बड़ा ही अच्छा माना जाता है और संयोग की बात तो ये है कि आज सुबह 08 बजकर 43 मिनट से कल सुबह 11 बजकर 06 मिनट तक सारे काम बनाने वाला रवि योग भी रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। इस राशि के विवाहित जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। किसी जरूरी काम को पूरा करने में आप सफल हो सकते हैं। बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। इस राशि के कलाकारों को किसी बड़ी एक्जीबिशन में अपनी कला दिखाने का मौका मिल सकता है । कोई दोस्त आपके घर पर आपसे मिलने आ सकता है। शाम को कही बाहर घूमने भी जा सकते हैं। रोजगार के मामले में आप किसी जानकर व्यक्ति से सलाह ले सकते हैं। गाय को रोटी खिलाएं, आपके प्रेम-संबंधों में मधुरता आयेगी। (Lohri 2019: जानिए कब है लोहड़ी, साथ ही जानें आग जलाने का महत्व और पूजन मुहूर्त )

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपके खर्चों पर लगाम लगेगी। साथ ही लाभ के नये अवसर भी आपको मिलेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। जीवनसाथी के सहयोग से आपका कोई काम पूरा हो जायेगा। आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है। जल्दी काम निपटाने के लिए आज ऑफिस में आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी। उन लोगों से बातचीत करने के लिए अच्छा दिन है, जिनसे आपकी मुलाकात कभी-कभी ही होती है। सेहत के प्रति सावधान रहें, हो सके तो योग पर ध्यान लगाएं, सेहत सही बनी रहेगी।  गायत्री मंत्र का जप करें, आपके धन में वृद्धि होगी।  (Makar sankranti 2019: मकर संक्रांति के दिन भूलकर भी न करें ये काम, वरना बाद में पड़ेगा पछताना )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News