A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 10 सितंबर राशिफल: मंगलवार की आधी रात को बुध कन्या राशि पर, जानें दैनिक राशिफल

10 सितंबर राशिफल: मंगलवार की आधी रात को बुध कन्या राशि पर, जानें दैनिक राशिफल

भाद्रपद शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और मंगलवार का दिन है| इसके साथ ही उत्तराषाढ़ा नक्षत्र है। इसके सथ ही शोभन योग है। जानें दैनिक राशिफल

Horoscope 10 september 2019

सिंह राशि
आज परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। इस राशि के बुक सेलर्स के लिए दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा। राजनीति से जुड़े लोगों की समाज में अच्छी छवि बनेगी। इसका लाभ आपको आने वाले समय में जरूर मिलेगा। पैसों से जुड़े कुछ काम आज रूक सकते हैं। आप दूसरों की समस्याओं से विचलित हो सकते हैं। जो युवा जॉब की तलाश में हैं, आज उनको अच्छी नौकरी लगने की संभावना है। बिजनेस में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी। माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी।

कन्या राशि
आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे। काम में स्थिरता बनी रहेगी। इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे। जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेगी। प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए दिन फेबरेबल रहने वाला है।आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा। आज अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। आज आप किसी भी काम को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी। कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, काम में सफलता अवश्य मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News