A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 अगस्त राशिफल: इन 6 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ वहीं ये लोग लव लाइफ को लेकर रहें सतर्क

30 अगस्त राशिफल: इन 6 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ वहीं ये लोग लव लाइफ को लेकर रहें सतर्क

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की अमावस्या और शुक्रवार का दिन है। कुशोत्पाटिनी अमावस्या है जिसे कुशग्रहिणी अमावस्या भी कहा जाता है। जानें आपका कैसा बीतेगा दिन।

Horoscope 30 august

सिंह राशि
आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। जिसके कारण सभी कार्य आपकी इच्छानुसार पूरे नहीं होंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है| आज किसी मित्र की सहायता आप कर सकते हैं। आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करना चाहिए अससे आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। इस राशि के छात्रों की को मेहनत करने की आवश्यकता है। और आज आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठा सकते हैं। माँ दुर्गा को लौंग अर्पित करें, आपकी सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी।

कन्या राशि
आज आप खुद को एनर्जी से भरा हुआ महसूस करेंगे इसलिए आज आप जिस भी काम को करेंगे, वो समय से पूरा हो जायेगा। आप अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी महसूस करेंगे। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने के आसार हैं। किसी जरूरी कामकाज से आपको शहर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको जीवनसाथी का हर तरह से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है| किसी अहम मामले में सीनियर्स के साथ आपकी बातचीत हो सकती है। छात्रों की बातकरें तो कन्या राशि वाले छात्र आज पढ़ाई-लिखाई में पूरी रूचि लेंगे| कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, काम में सफलता मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News