A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 अगस्त राशिफल: इन 6 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ वहीं ये लोग लव लाइफ को लेकर रहें सतर्क

30 अगस्त राशिफल: इन 6 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ वहीं ये लोग लव लाइफ को लेकर रहें सतर्क

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की अमावस्या और शुक्रवार का दिन है। कुशोत्पाटिनी अमावस्या है जिसे कुशग्रहिणी अमावस्या भी कहा जाता है। जानें आपका कैसा बीतेगा दिन।

Horoscope 30 august

तुला राशि
छात्रों को आज मेहनत करने की जरूरत है। तभी उन्हे सफलता मिलेगी। किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी की सलाह लेना बेहतर रहेगा| आज आपका मन पूजा पाठ में लगा रहेगा। इस राशि के बिजनेसमैन को काफी फायदा हो सकता है । आप कहीं लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। आज किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिलने की संभावना है। गायत्री मंत्र का पाठ करें, आपकी सभी परेशानियां दूर होगी।

वृश्चिक राशि
आज अगर थोड़ी सी मेहनत आप करेंगे तो आपको बड़ा मुनाफा मिल सकता है| समाज में आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा और अब तक रुके हुए तमाम काम परिवार वालों की मदद से पूरे हो जाएंगे। वैवाहिक संबंधों की बात करें तो जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का प्रोग्राम आज बन सकता है| जिससे आप दोनों के बीच रिश्ते और भी मधुर होंगे। इस राशि के कम्प्यूटर स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन खास है। आज आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे प्राप्त होंगे। अगर ऑफिस में काम करते है तो आज स्थितियां आपके फेवर में होंगी। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करेंगे तो आपको काफी अच्छा महसूस होगा। गाय को रोटी खिलाएं, पारिवारिक रिश्ते मधुर होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News