A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 8 नवंबर राशिफल: देवउठनी एकादशी के दिन इन 2 राशियों को मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

8 नवंबर राशिफल: देवउठनी एकादशी के दिन इन 2 राशियों को मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

कार्तिक शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही एकादशी तिथि 12 बजकर 25 मिनट तक ही रहेगी।

horoscope 8 November 2019

मिथुन राशि 
आज कार्यक्षेत्र में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। सोचे हुए काम पूरे होंगे। आज कुछ अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात होगी, जो आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। पारिवारिक काम को पूरा करने में आप सफल रहेंगे। दोस्तों के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने का प्रोग्राम बनायेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आज आप कोई नॉबल पढ़ने का मन बना सकते हैं। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आपको घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा। सूर्यदेव को नमस्कार करें, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। 

कर्क राशि 
आज आप दोस्तों के साथ किसी काम में व्यस्त रहेंगे। इस राशि के तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में आपको कोई नया काम निपटाने की जिम्मेदारी मिल सकती है। आप कोई बिजनेस डील साइन कर सकते हैं। आपको काफी फायदा होगा। इस राशि के अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। पार्टनर के साथ सामंजस्य बनाकर चलेंगे, तो अनबन होने की संभावना कम रहेगी। विष्णु जी को प्रणाम करें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News