A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 8 नवंबर राशिफल: देवउठनी एकादशी के दिन इन 2 राशियों को मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

8 नवंबर राशिफल: देवउठनी एकादशी के दिन इन 2 राशियों को मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

कार्तिक शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही एकादशी तिथि 12 बजकर 25 मिनट तक ही रहेगी।

horoscope 8 November 2019

सिंह राशि 
आज दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार आयेगा। आपकी भौतिक सुख- सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। आपकी सेहत भी पहले से बेहतर बनी रहेगी। आपको अच्छा फील होगा। आज किसी भी काम को जल्दबाजी में करने से आपको बचना चाहिए। अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है। आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे। इस राशि के बुजुर्ग लोगों को समय पर दवाई लेनी चाहिए, आपके स्वास्थ्य के लिए बेहतर रहेगा। आज ऑफिस में काम की अधिकता थोड़ी ज्यादा रहेगी, लेकिन धैर्य रखने पर शाम तक सभी काम अच्छे से निपट जायेंगे। सूर्यदेव को जल अर्पित करें, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।

कन्या राशि 
आज जीवनसाथी के साथ की गई धार्मिक यात्रा यादगार रहेगी। किस्मत का सहयोग मिलने से आपका कोई खास काम आज समय पर पूरा हो जायेगा। समाज में आपका सम्मान और रुतबा बढ़ेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप एनर्जेटिक रहेंगे।घर पर किसी करीबी मित्र के आगमन से परिवार में खुशी का माहौल बन जायेगा। आप छोटी-सी पार्टी का आयोजन भीकर सकते हैं। आज कार्यक्षेत्र में लोगों से पूरी तरह मदद मिलेगी। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। माता-पिता के साथ संबंध बेहतर बने रहेंगे। घर पर लाल फूल वाला पौधा लगाएं, आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News