Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Monthly Horoscope: फरवरी के 28 दिन इन राशियों के लिए खास, जानिए आपका कैसा बितेगा ये माह

Monthly Horoscope: फरवरी के 28 दिन इन राशियों के लिए खास, जानिए आपका कैसा बितेगा ये माह

फरवरी 2018 में हर राशि के जातकों के लिए खास होगी। इस माह कई ग्रह राशि परिवर्तन करेगेे। जिसका असर हर राशि में अच्छा और बुरा पड़ेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका माह...

febuary 2018 horoscope

कन्या राशि
आपके लिये यह माह अच्छा कहा जा सकता है। माह के आरंभ में राशि स्वामी बुध, सूर्य व शुक्र के साथ पंचम भाव में गोचर कर रहे हैं। शिक्षा, संतान व प्रेम संबंधों के मामले में यह समय अनुकूल कहा जा सकता है। शुरुआती दिनों में शुक्र के प्रभाव से आपके खर्चों में बढ़ोतरी रहने के आसार हैं हालांकि आपको किसी भी तरह से धन का अभाव महसूस नहीं होगा इसकी संभावनाएं हैं। कामकाजी जातकों को नये अवसर अवसर मिल सकते हैं। व्यक्तिगत जीवन भी सुगम रहेगा।

माह के प्रथम सप्ताह के अंत के साथ ही शुक्र अपनी राशि बदल लेंगे व आपकी राशि से छठे भाव में आ जायेगें। यह समय आपके लिये अनुकूल नहीं कहा जा सकता विशेषकर रोग व शत्रुओं से आपको सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी। उदर संबंधी बिमारियों से विशेष रूप से बचने की आवश्यकता है। हाथ व पैर में दर्द की शिकायत भी हो सकती है। खान-पान व विश्राम के साथ-साथ योग व ध्यान क्रियाओं के लिये समय निकालें बेहतर महसूस होगा।

माह के दूसरे सप्ताहांत में सूर्य व बुध भी छठे भाव में शुक्र के साथ गोचररत होंगे। इस समय आप अपने शत्रुओं पर हावि हो सकते हैं। व्यक्तिगत एवं रोमांटिक जीवन में भी सुधार होगा। अदालती मामलों में स्थिति आपके अनुकूल रह सकती है।

बुध आपके लिये छठे भाव में आने पर धन प्राप्ति के योग बना रहे हैं। इस समय आपकी सेहत में भी सुधार होने के आसार हैं। अपने प्रतिद्वंदियों, विरोधियों पर भी आप इस समय हावि रह सकते हैं। व्यावसायिक तौर पर आपके लिये बूरा सोचने वालों को भी आप मुंह तोड़ जवाब दे सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News