A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 फरवरी राशिफल: बन रहा है खास योग, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

12 फरवरी राशिफल: बन रहा है खास योग, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

फाल्गुन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और बुधवार का दिन है। चतुर्थी तिथि रात 11 बजकर 40 मिनट तक रहेगी। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसी बीतेगा आपका दिन।

Horoscope 12 february 2020

सिंह राशि
आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े परेशान होंगे, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। व्यापार में निवेश करना चाहते है तो उस विषय के किसी जानकर से सलाह लेकर ही निवेश करना अच्छा रहेगा।किसी मेहमान के आने से परिवारमें खुशी का माहौल बनेगा। विद्यार्थियों को अपने करियर का चुनाव करने माता-पिता से सहायता प्राप्त होगी।ऑफिस के किसी काम से कहीं जाना पड़ सकता है। अविवाहितों के लिए विवाह के प्रस्ताव आयेंगे। मिट्टी के बर्तन में चिड़ियों के लिए पानी रखें,नौकरी में पदोन्नति होगी। 

कन्या राशि
आज आपके विचार सकारात्मक रहेंगे।आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिससे आप अपने भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। व्यापार में अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। मैकेनिकल इंजीनियर्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। कन्या राशि के जो जातक लोहे का व्यापार करते है, उनकी आज अच्छी आमदनीहोगी| जीवनसाथी से फ़ोन पर लम्बी बात होगी। लवमेट एक दूसरे को उपहार दें रिश्तों में आ रही कडवाहट समाप्त होगी। गरीबों में लडडू का प्रसाद बाटें, कार्यों में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा|

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News