A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 फरवरी राशिफल: बन रहा है खास योग, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

12 फरवरी राशिफल: बन रहा है खास योग, मेष सहित इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

फाल्गुन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और बुधवार का दिन है। चतुर्थी तिथि रात 11 बजकर 40 मिनट तक रहेगी। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसी बीतेगा आपका दिन।

Horoscope 12 february 2020

तुला राशि
आज आप काम में रूकावट आने से थोड़े परेशान होंगे, लेकिन समय से पूरा करने में सफल होंगे। इकोनॉमिक्स के विद्यार्थियों को थोड़ी और मेहनत करने की जरुरत है। व्यापार के सिलसिले में आपको विदेश जाना पड़ेगा। अगर आप ज्वेलर है, तोआज आपकी आमदनी रोज की अपेक्षा ज्यादा होगी। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा|करियर बनाने के लिए आपको परिवार की पूरी सहायता प्राप्त होगी। आज पूजा करके सौभाग्य बीसा यंत्र धारण करें,शादी में आ रहीरूकावटे समाप्त होंगी। 

वृश्चिक राशि
आज आपको ऑफिस के काम से संबंधित यात्रा करनी पड़ेगी,इस यात्रा का आर्थिक रूप से लाभ होगा।आज किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिए ऑफरआने की संभावना बन रही है| किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी। वकालत से जुड़े लोगों को आजकोईबड़ाकेस मिलेगा|आपअपने परिवार के साथ कही बाहर घुमाने का प्लान बनायेंगे।किसी काम को पूरा करने में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। लवमेट एक दूसरे के भावनाओं की कद्र करें। ‘श्री गणेशाय नमः’ मंत्र का 11 बार जप करें, सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News