A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 31 जनवरी 2018: चंद्र ग्रहण और पूर्णिमा के साथ खत्म हो रहा है माह, कुछ ऐसा बीतेगा आखिरी दिन

राशिफल 31 जनवरी 2018: चंद्र ग्रहण और पूर्णिमा के साथ खत्म हो रहा है माह, कुछ ऐसा बीतेगा आखिरी दिन

माघी पूर्णिमा के दिन पुष्य नक्षत्र होने से यह पूर्णिमा और भी महत्वपूर्ण हो गई है। साथ ही आज पूर्णिमा के दिन खग्रास चन्द्रग्रहण भी है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

aaj ka rashifal 31 january

सिंह राशि
आज आपका दिन फायदेमंद रहने वाला है। आज आपको कई बड़े फायदे होंगे। इस राशि के बिजनेसमैन के लिए आज का दिन शुभ है। गणेश जी की प्रतिमा को ऑफिस में रखने से किसी बड़ी डील का अवसर प्राप्त होगा, साथ ही आप जो भी चाहते है वो काम भी पूरें हो जायेंगे। इस राशि वाले छात्रो को आज थोड़ा सावधानी बरतनी होगी।

अगर किसी इंटरव्यू में जाना चाह रहें है तो आप सटीक जवाब देने के प्रयोग करे फालतू की जवाब देने से बचें। इस राशि वाले लवमेट के लिए आज का दिन प्यार भरा रहने वाला है। तिल के लड्डू बनाकर दान करें।

कन्या राशि  
आज आपके मन में नए  नए विचार आएंगे। आज आप कोई नया कार्य करने की सोचेंगे। हालांकि उसमें आपको सफलता भी मिल सकती है। अपनी ईमानदारी के कारण आपको जीवनसाथी और परिवारजनों का स्नेह प्राप्त होगा।

आज आप अपनो को खुश करने के लिए उन्हें कुछ उपहार दे सकते हैं। आत्मविश्वास रखें। जो भी फैसला करेंगे, वह आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। आज आप भावुक कम और व्यावहारिक ज्यादा हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी हिल स्टेशन पर जाने की प्लांनिग करोगे। गरीबों की सहायता करने से आपको आर्शिवाद मिलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News